Delhi Metro वायरल गर्ल ने गुस्से में यूजर्स को कह दी ऐसी बात, सुनकर बौखला गए लोग
Advertisement
trendingNow11647488

Delhi Metro वायरल गर्ल ने गुस्से में यूजर्स को कह दी ऐसी बात, सुनकर बौखला गए लोग

Delhi Metro Girl: रिदम चनाना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो डालती हैं तो लोग उसके कपड़ों को लेकर कुछ न कुछ जरूर कहते हैं. इसी मुद्दे को लेकर रिदम ने एक वीडियो बनाया है. उसने वीडियो पोस्ट करके उन लोगों को जवाब दिया है.

 

Delhi Metro वायरल गर्ल ने गुस्से में यूजर्स को कह दी ऐसी बात, सुनकर बौखला गए लोग

Delhi Metro Viral Girl: दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में शॉर्ट ड्रेस पहनकर फेमस होने वाली वायरल लड़की (Viral Girl) ने एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में आप लड़की को गुस्सा होते हुए देख सकते हैं, क्योंकि लोग उसके कपड़ों पर अजीबोगरीब कमेंट कर रहे थे. इस लड़की का नाम रिदम चनाना (Ridham Chanana) है और वह 19 साल की है. वह अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई सारे वीडियो शेयर कर रही है. अपने रील में रिदम ने मजेदार तरीके से दो रूप दिखलाया, एक रूप में वह गुस्सा दिखा रही है जबकि दूसरे रूप में सीधा-साधा बनने की कोशिश करती दिखी. उसके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ रही है.

रिदम चनाना का एक और वीडियो आया सामने

जब भी रिदम चनाना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो डालती हैं तो लोग उसके कपड़ों को लेकर कुछ न कुछ जरूर कहते हैं. इसी मुद्दे को लेकर रिदम ने एक वीडियो बनाया है. उसने वीडियो पोस्ट करके उन लोगों को जवाब दिया है. वीडियो में उसे यह बोलते हुए सुना जा सकता है, "आप कौन होते हैं मेरे कपड़ों पर कमेंट करने वाले. कौन हो आप? शक्ल देखी है अपनी. मैं जो कुछ भी हूं, मैं 1000 गुना तुमसे बेहतर हूं." इसके बाद रिदम मुंह बिचकाती है और फिर क्लिप का एक हिस्सा खत्म हो जाता है.  क्लिप के दूसरे हिस्से में रिदम बेहद ही प्यार से मुस्कुराती है और क्लिप के ऊपर लिखा- 'असल में मैं क्या जवाब देती हूं.'

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो पिछले महीने का है और रिदम का मेट्रो वीडियो वायरल होने से पहले इसे अकाउंट पर अपलोड किया गया था. लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो देखने के बाद एक लड़की ने कमेंट किया, "अपनी शक्ल क्यों नहीं देखती पहले. 200 किलो का मेकअप और नंगापन करने आ जाती हो. शरम नहीं है बिल्कुल तुम्हे." एक अन्य ने लिखा, "भगवान भी सोचते होंगे , मेने ऐसे लोगो को क्यों धरती पर उतारा."

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news