Delhi Metro में एक लड़की ने घूंघट में अनोखे अंदाज में किया 'देहाती डांस', Video ने मचाया गदर
Advertisement

Delhi Metro में एक लड़की ने घूंघट में अनोखे अंदाज में किया 'देहाती डांस', Video ने मचाया गदर

Delhi Metro Video: DMRC ने कड़े निर्देश दिए हैं कि मेट्रो के अंदर किसी भी तरह की वीडियो बनाने की मनाही है. इसके बावजूद लोग वीडियो बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं. हाल ही में, एक और वीडियो सामने आया है.

 

Delhi Metro में एक लड़की ने घूंघट में अनोखे अंदाज में किया 'देहाती डांस', Video ने मचाया गदर

Delhi Metro Dance Video: पिछले कई महीनों से कई इंफ्लुएंसर दिल्ली मेट्रो के कोच में घुसकर डांस या स्टंट वीडियो बना रहे हैं और उसे सोशल मीडिया पर डाल दे रहे हैं. इसके पीछे वजह यह है कि वह सभी इंफ्लुएंसर इंटरनेट पर रातोंरात स्टार बनना चाहते हैं. कोई स्टंट करता हुआ वीडियो बना रहा है तो कुछ पुश अप्स. वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो अपने डांस से लोगों को अपनी ओर आकर्षिक कर रहे हैं. हालांकि, दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने कड़े निर्देश दिए हैं कि मेट्रो के अंदर किसी भी तरह की वीडियो बनाने की मनाही है. इसके बावजूद लोग वीडियो बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं. हाल ही में, एक और वीडियो सामने आया है.

घूंघट ओढ़कर लड़की ने किया देसी डांस

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक लड़की ने घूंघट ओढ़कर अनोखे अंदाज में डांस कर रही है. उसका डांस देखने के बाद लोगों ने उसे देहाती डांस का नाम दे दिया. लड़की ने हरे रंग का शूट पहना हुआ है और वह एक क्षेत्रीय भाषा के गाने पर अपने ठुमके लगा रही है. इस दौरान उसने अपने सिर पर घूंघट ओढ़ा हुआ है. उसके डांस को देखकर आस-पास के लोग भी उसकी ही तरफ निगाहें घुमाकर बैठे हुए हैं. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह सिर्फ वायरल होने के लिए ऐसा कर रही है. पीछे सभी महिलाएं ही नजर आ रही है तो यह भी लग रहा है कि लेडीज कोच में महिला ने डांस किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@kannu__coffee_girl)

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

दिल्ली मेट्रो में लड़की का डांस अब काफी वायरल हो रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर 49 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि लाखों व्यूज मिल चुके हैं. लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "डीएमआरसी को इस पर बैन लगाना चाहिए." एक अन्य यूजर ने लिखा, "यार तुम आस-पास के लोग मेट्रो में अपनी हंसी कैसे कंट्रोल कर लेते हो. मेरी तो हंसी तक नहीं रुक रही."  एक तीसरे यूजरे ने लिखा, "क्या बात है. लोग अपने अंदाज में डांस कर रहे हैं." एक चौथे ने लिखा, "क्या गजब का कॉन्फिडेंस है भाई."

Trending news