Delhi Metro में लड़के ने किया ऐसा प्रैंक, बगल में खड़ी लड़की के उड़ गए होश; देखें Video
Advertisement
trendingNow11782729

Delhi Metro में लड़के ने किया ऐसा प्रैंक, बगल में खड़ी लड़की के उड़ गए होश; देखें Video

Delhi Metro Video: हम सभी ने मेट्रो ट्रेनों में अजीबोगरीब और असामान्य हरकतें करते हुए लोगों के वीडियो देखे हैं. लड़ाई से लेकर डांस और हाई-वोल्टेज ड्रामा तक, हमने यह सब देखा है!

 

Delhi Metro में लड़के ने किया ऐसा प्रैंक, बगल में खड़ी लड़की के उड़ गए होश; देखें Video

Delhi Metro Prank Video: हम सभी ने मेट्रो ट्रेनों में अजीबोगरीब और असामान्य हरकतें करते हुए लोगों के वीडियो देखे हैं. लड़ाई से लेकर डांस और हाई-वोल्टेज ड्रामा तक, हमने यह सब देखा है! भारत में मेट्रो रेल भले ही लोगों के सफर करने के लिए बेहद सहज हो चुकी है, लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो ट्रेन के भीतर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर छा जाना चाहते हैं. यही वजह है कि आए दिन दिल्ली मेट्रो के भीतर के रील्स आते रहते हैं. एक नया वायरल वीडियो सामने आया है. वीडियो में हम एक प्रैंक वीडियो देख सकते हैं, जो आपके चेहरे पर मुस्कान छोड़ देगी.

दिल्ली मेट्रो में लड़के ने किया चौंकाने वाला प्रैंक

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक आदमी ट्रेन के एक हिस्से में बिना सीट के बैठने का नाटक कर रहा है. पास में खड़ी एक बेखबर लड़की अपने फोन पर बिजी है. थोड़ी देर के बाद, लड़का खड़ा होता है और वहां से चला जाता है, जिससे लड़की को विश्वास हो जाता है कि सीट खाली है. जैसे ही वह सीट पर बैठने के लिए आगे बढ़ने वाली होती है, वह कन्फ्यूज हो जाती है. जब लड़की को सीट नहीं मिल पाती तो सोच में पड़ जाती है कि आखिर लड़का कहां पर बैठा हुआ था. वह लड़का अपने प्रैंक से लड़की को बेवकूफ बनाने में सफल हो गया.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो गया और मिलियन व्यूज आ चुके हैं. यह सैकड़ों कमेंट्स के साथ वायरल हो गया है. जब यूजर्स ने इस हल्के-फुल्के मजाक का आनंद लिया तो कमेंट बॉक्स हंसी से भर गया. कुछ यूजर्स ने लड़के की सराहना करते हुए यह भी सोचा कि वीडियो स्क्रिप्टेड हो सकता है. एक यूजर ने लिखा, “मजेदार वीडियो है. लड़की को कनफ्यूज कर दिया." एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह तो जनरल वर्ग के लिए सीटें हैं.” वीडियो @viralbhaani द्वारा पोस्ट किया गया है. एक तीसरे यूजर ने लिखा, "यह असभ्य है कि उन पुरुषों में से एक भी महिला को अपनी सीट देने के लिए नहीं उठा."

Trending news