Deer Video: रोड किनारे खड़ा होकर देखता रहा हिरण, ट्रैफिक रुकते ही कुछ ऐसा किया..मुरीद हो गए लोग
Advertisement
trendingNow11580743

Deer Video: रोड किनारे खड़ा होकर देखता रहा हिरण, ट्रैफिक रुकते ही कुछ ऐसा किया..मुरीद हो गए लोग

Viral Video: यह वीडियो उनके लिए एक सबक जैसा है जो आनन-फानन में रोड क्रॉस करते हैं. यह उनके लिए भी एक सीख है जो सड़क पर चलते समय यातायात के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आते हैं. इस वीडियो को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि जमकर शेयर हो रहा है.

Deer Video: रोड किनारे खड़ा होकर देखता रहा हिरण, ट्रैफिक रुकते ही कुछ ऐसा किया..मुरीद हो गए लोग

Deer Waits For Traffic: समझदारी सिर्फ इंसानों में ही नहीं होती है, कई बार यह समझदारी जानवरों में भी दिखाई देती है. हाल ही में जापान से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बना हुआ है, जिसमें एक हिरण दिखाई दे रहा है. यह हिरण एक रोड के किनारे खड़ा हुआ है और रोड पर तमाम गाड़ियां आती-जाती दिख रही हैं. इसके बाद जैसे ही गाड़ियों का काफिला रुकता है, हिरण कुछ ऐसा करता है कि वह वायरल हो जाता है.

धैर्यपूर्वक ट्रैफिक के रुकने का इंतजार
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो जापान के एक शहर का है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि हिरण ने बेहद ही धैर्यपूर्वक ट्रैफिक के रुकने का इंतजार किया, इसके बाद उसने सड़क पार किया. वीडियो में लिखे गए कैप्शन के हिसाब से यह वीडियो जापान के नारा नामक जगह का है. यह वीडियो इतना बेहतरीन है कि इसे सबको देखना चाहिए.

सड़क के किनारे ही रुक गया
वीडियो में दिख रहा है कि एक हिरण रोड के किनारे अचानक कहीं से पहुंच गया. उसने पाया कि सामने तमाम गाड़ियां जाती हुई दिख रही हैं. उसे रोड क्रॉस करना था लेकिन वह घबराया नहीं और वह सड़क के किनारे ही रुक गया. वह गाड़ियों को देखने लगा. उसके सामने से कई गाड़ियां गुजर गईं और फिर एक गाड़ी रुक गई. जैसे ही वह गाड़ी रुकी, वह सामने की तरफ जाने लगा.

इंसान से ज्यादा समझदार!
यह सब तब हुआ जब सामने रोड पर ट्रैफिक खाली हो गया और हिरण ने आराम से रास्ता पार करके उस पार की सड़क पकड़ ली. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, लोग जमकर कमेंट करने लगे और कहने लगे कि यह हिरण किसी भी इंसान से ज्यादा समझदार नजर आ रहा है. एक यूजर ने लिखा कि यह उन लोगों के लिए सबक है जो जल्दबाजी में सड़क पार करते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news