Road Safety: ऐसे ही नहीं दी जाती हेलमेट पहनने की नसीहत; बाल-बाल बचा शख्स, देखें खतरनाक VIDEO
Advertisement

Road Safety: ऐसे ही नहीं दी जाती हेलमेट पहनने की नसीहत; बाल-बाल बचा शख्स, देखें खतरनाक VIDEO

Accident Video: हादसों के कई वीडियोज सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट किए जाते हैं. ऐसे ही एक वीडियो को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वो तो शख्स की किस्मत अच्छी थी कि बस (Bus) के नीचे आने के बाद भी वो बाल-बाल बच गया.

Road Safety: ऐसे ही नहीं दी जाती हेलमेट पहनने की नसीहत; बाल-बाल बचा शख्स, देखें खतरनाक VIDEO

Wearing Helmet: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर हर रोज न जाने कितने वीडियोज शेयर किए जाते हैं. इनमें से कुछ वीडियो हंसाते हैं तो कुछ भावुक (Emotional) कर जाते हैं. कुछ वीडियोज को आप लंबे समय तक भूल नहीं पाते तो कुछ वीडियोज आपको हक्का-बक्का (Shocked) कर देते हैं. इस वीडियो को देखकर उन लोगों को सावधान होने की जरूरत है जो सड़क पर बाइक (Bike) या स्कूटी चलाते वक्त हेलमेट नहीं पहनते हैं. इस वीडियो में दिख रहे शख्स के लिए ये कहा जा सकता है कि शख्स मौत (Death) को छूकर टक से वापस आया है.

बेहद खतरनाक है वीडियो

इस वीडियो में सड़क (Road) पर एक बस को सामने से आते हुए देखा जा सकता है. अचानक से कुछ ऐसा होता है कि सबके दिलों की धड़कनें कुछ पल के लिए रुक सकती हैं. एक बाइक बस के सामने फिसल (Slipped) जाती है और शख्स उछलकर बस के पिछले वाले पहिए के लगभग नीचे ही आ जाता है. पहले आप भी इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

बाल-बाल बचा शख्स

सभी सोच रहे होंगे की आखिर शख्स बचा या नहीं. आपको बता दें कि शख्स ने हेलमेट (Helmet) पहना हुआ था जिसकी वजह से वो जिंदा बच पाया वरना शख्स का काम तमाम हो चुका होता. कुछ लोगों ने तुरंत शख्स को उठाया और उसकी मदद की. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि यूं ही नहीं कहते हेलमेट पहनिए, हेलमेट पहने सुरक्षित रहें. 

वीडियो हुआ वायरल

ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इतना ही नहीं वीडियो को 11 हजार से ज्यादा लाइक और तीन हजार से ज्यादा बार रीट्वीट किया गया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news