Accidents: बीच सड़क पर कार के उड़ गए परखच्चे, दिल की धड़कनें बढ़ा देने वाला वीडियो
Advertisement
trendingNow11349817

Accidents: बीच सड़क पर कार के उड़ गए परखच्चे, दिल की धड़कनें बढ़ा देने वाला वीडियो

Social Media Viral: इंटरनेट पर हादसों के कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो (Viral Video) देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. इस वीडियो में बीच सड़क पर कुछ ऐसा हुआ कि लोग दंग रह गए.  

Accidents: बीच सड़क पर कार के उड़ गए परखच्चे, दिल की धड़कनें बढ़ा देने वाला वीडियो

Dangerous Accidents: सड़क पर जितना ज्यादा अलर्ट (Alert) रहकर चल सकते हैं वो कम है. हादसे कभी तबाही मचा देते हैं तो कभी जिंदगी भर का सबक दे जाते हैं. इस वीडियो को देखकर आपकी भी सांसें कुछ पल के लिए थम सकती हैं. कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो ने ये साबित कर दिया कि सड़क (Road) पर कभी भी कुछ भी हो सकता है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे हैरान कर देने वाले वीडियोज शेयर किए जाते हैं.  

सड़क पर हुआ ऐसा हादसा

इस वीडियो में एक कार (Car) को बीच सड़क पर तेज स्पीड से भागते हुए देखा जा सकता है. इसके ड्राइवर को इस बात का अंदाजा भी नहीं होगा कि अगले ही पल उसके साथ क्या होने वाला है. सड़क पर इस ड्राइवर की लापरवाही का क्या अंजाम हुआ, ये जानने के लिए पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

गाड़ी के उड़ गए परखच्चे

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कार सड़क की गलत साइड (Wrong Side) पर चली जाती है और सामने आ रहे ट्रक से जोर से टकरा जाती है. इस मंजर को देखकर बहुत से लोग हक्के-बक्के रह गए. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. वीडियो को देखकर कुछ लोगों ने रोड सेफ्टी (Road Safety) को लेकर सलाह भी दी.

वीडियो ने उड़ाए होश 

इस वीडियो को अब तक हजारों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इतना ही नहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग रिएक्शन (Reaction) देते नजर आए. महज 8 सेकेंड के इस वीडियो ने लोगों को काफी खौफजदा भी कर दिया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news