मॉल में दिखा मोबाइल फोन का 'खतरनाक' एडिक्शन, महिला को जान की भी कोई परवाह नहीं; देखें Video
Advertisement

मॉल में दिखा मोबाइल फोन का 'खतरनाक' एडिक्शन, महिला को जान की भी कोई परवाह नहीं; देखें Video

Trending News: सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह अपने स्मार्टफोन में इतनी बिजी थी कि वह एक बंद एस्केलेटर पर चल पड़ी. यह वीडियो स्मार्टफोन की लत के खतरों की एक खतरनाक तस्वीर पेश करता है.

 

मॉल में दिखा मोबाइल फोन का 'खतरनाक' एडिक्शन, महिला को जान की भी कोई परवाह नहीं; देखें Video

Smartphone Addiction: आज के डिजिटल युग में, स्मार्टफोन एक आवश्यक उपकरण बन गया है. हम अपने फोन का उपयोग करने के लिए हर जगह हैं, चाहे वह काम हो, स्कूल हो, या सिर्फ आराम हो. हालांकि, कुछ लोगों के लिए स्मार्टफोन की लत एक गंभीर समस्या बन गई है. स्मार्टफोन की लत एक बीमारी जैसी हो चुकी है और लोग बेवजह भी फोन यूज करते रहते हैं. व्यक्ति अपने स्मार्टफोन का उपयोग करते वक्त अपना कंट्रोल भी खो देता है. इस लत से प्रभावित लोग अपने फोन पर इतना समय बिताते हैं कि वह अपने लाइफ के अन्य जरूरी काम भी छोड़ देते हैं और स्मार्टफोन पर स्क्रॉल करते रहते हैं. कुछ ऐसा ही इस वीडियो में देखने को मिला. 

बेसुध होकर महिला अपने मोबाइल में ही घुसी रही

हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह अपने स्मार्टफोन में इतनी बिजी थी कि वह एक बंद एस्केलेटर पर चल पड़ी. यह वीडियो स्मार्टफोन की लत के खतरों की एक खतरनाक तस्वीर पेश करता है. वह अपने मोबाइल फोन पर इतना फोकस हो जाती है कि वह एस्केलेटर की ओर चलती है, यह सोच कर कि यह चालू है. हालांकि, एस्केलेटर काम नहीं कर रहा होता है, और लोग उसके पास से आ-जा रहे होते हैं. महिला इस स्थिति से बेखबर रहती है और अपने स्मार्टफोन का उपयोग जारी रखती है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @LADbible नाम के यूजर ने शेयर किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by LADbible (@ladbible)

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "उन्हें नहीं पता कि यह बंद हो गया है." जिसे सोशल मीडिया पर लाखों व्यूज और रिएक्शन मिले. नेटिजन्स वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर ने कहा, "यह वीडियो कुछ ही सेकंड में स्मार्टफोन युग को पूरी तरह से प्रस्तुत करता है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह और भी बुरा है कि किसी ने भी उसे सूचित करने की जहमत नहीं उठाई; उन्होंने जानबूझकर उसे वहीं खड़े रहने दिया." एक अन्य ने मजाक में लिखा, "ऐसे में तो लोगों को कहीं पर भी खड़ा करके चौकीदारी कराई जा सकती है." 

Trending news