Funny Video: बच्चे से पूछा- Maths पढ़ने के क्या फायदे हैं, शैतान ने दिया ऐसा जवाब कि...
Advertisement
trendingNow11301202

Funny Video: बच्चे से पूछा- Maths पढ़ने के क्या फायदे हैं, शैतान ने दिया ऐसा जवाब कि...

Benefits Of Maths: इंस्टाग्राम पर एक बड़ा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बच्चे की हाजिर जवाबी आप सबका भी दिल जीत लेगी. बच्चे की मासूमियत (Innocence) से काफी लोग इंप्रेस हो गए हैं.

Funny Video: बच्चे से पूछा- Maths पढ़ने के क्या फायदे हैं, शैतान ने दिया ऐसा जवाब कि...

Social Media Viral: बच्चे अक्सर बिना ज्यादा सोचे-समझे, जो कुछ भी मन में होता है वही कह देते हैं. इसीलिए कहा जाता है कि बच्चे मन के सच्चे (Honest) होते हैं. ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी देखा जा सकता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर छोटे बच्चों के वीडियोज को खूब पसंद किया जाता है. इनकी मासूम हरकतें सभी के दिलों पर राज करती हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. 

बच्चे की हाजिर जवाबी

इस वीडियो में एक क्यूट से बच्चे (Cute Kid) को देखा जा सकता है. जब ये बच्चा बोलना शुरू करता है तो सभी लोग इसकी हाजिर जवाबी पर हैरान (Surprise) रह जाते हैं. दरअसल इस बच्चे से जब मैथ्स विषय (Maths Subject) को पढ़ने के फायदों के बारे में पूछा जाता है, तब ये ऐसा जवाब देता है कि हर कोई हंसने पर मजबूर हो जाता है. पहले आप भी इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

आपको भी आने लगेगा प्यार

इस वीडियो में ये मासूम कहता है कि क्या फायदा मैथ्स पढ़ने का जब गिनने के लिए पैसे (Money) ही न हों. इस वीडियो को देखकर आपको भी बच्चे पर प्यार (Love) आने लगेगा. इस छोटे से वीडियो को देख कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पाए. कोई इस बच्चे को क्यूट कहता दिखाई दिया तो किसी ने हंसी वाले इमोजी पोस्ट (Post) किए. कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग रिएक्शंस देते नजर आए. 

मासूम ने जीता दिल

इस क्यूट से बच्चे ने सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) का दिल जीत लिया. आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं बल्कि इसे 94 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में एक यूजर ने कहा कि बेटा पढ़ लो, रुपये तो आ जाएंगे एक दिन.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news