भूख लगी तो फटाफट मंगवा लिया इडली-डोसा, जैसे ही बिल आया तो पकड़ लिया अपना माथा
Advertisement
trendingNow11996633

भूख लगी तो फटाफट मंगवा लिया इडली-डोसा, जैसे ही बिल आया तो पकड़ लिया अपना माथा

Restaurant Bill: एक शख्स की तब हवा टाइट हो गई जब उसे भूख लगी और खाने के लिए उसने इडली और डोसा मंगवा लिया. आशीष सिंह नाम का एक शख्स गुरुग्राम में 32वें एवेन्यू में रहता है. वहां एक मशहूर साउथ इंडियन रेस्टोरेंट है. 

 

भूख लगी तो फटाफट मंगवा लिया इडली-डोसा, जैसे ही बिल आया तो पकड़ लिया अपना माथा

Costly Idli Dosa: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी खबरें सामने आ जाती है, जिसे देख या पढ़कर लोगों को हैरानी होती है. हाल ही में, कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. जैसा कि आपको मालूम ही है कि गुरुग्राम कितना महंगा है और लोग यहां पर अगर खाने के लिए जाते हैं तो हजारों रुपये खर्च हो जाते हैं. एक शख्स की तब हवा टाइट हो गई जब उसे भूख लगी और खाने के लिए उसने इडली और डोसा मंगवा लिया. आशीष सिंह नाम का एक शख्स गुरुग्राम में 32वें एवेन्यू में रहता है. वहां एक मशहूर साउथ इंडियन रेस्टोरेंट है. उसने वहां जाकर तुरंत दो डोसा और एक प्लेट इडली ऑर्डर कर दिया. खाने के बाद जब उसने बिल देखा तो उसके होश ही उड़ गए.

महंगा बिल देखा तो कस्टमर के उड़ गए होश

एक सामान्य शख्स अगर डोसा खाने के लिए जाएगा तो एक डोसा 100 रुपये या इससे भी कम कीमत में खाकर आ जाएगा. दो डोसा और एक प्लेट इडली ज्यादा से ज्यादा 400 रुपये में खा लेगा, लेकिन अगर इतने के लिए उसे 1000 रुपये देने पड़ जाए तो उसके लिए हैरानी वाली बात होगी. रेस्टोरेंट में आशीष के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. बिल देखने के बाद वह निराश हो गया. इसके बाद उसने लिखा, "गुड़गांव क्रेजी है, 30 मिनट के इंतजार के बाद दो डोसा और एक प्लेट इडली पर एक हजार खर्च कर दिया. वैसे यह 32वें एवेन्यू में कर्नाटक कैफे है."

 

 

पोस्ट पर कई सारे लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

एक्स पर पोस्ट शेयर किए जाने के बाद से इंटरनेट यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट किए. रिएक्शन देने वालों में कुछ लोगों ने कहा कि अच्छे रेस्टोरेंट में कीमतें कुछ ऐसी ही हैं. वहीं कुछ ऐसे भी थे, जिन्हें यह कीमत लूटमार लग रही थी. एक यूजर ने कहा, "कर्नाटक और तमिलनाडु में भी आपको इसी कीमत पर डोसा और इडली मिल सकता है. आपने यहां खाने के लिए नहीं बल्कि जगह के लिए भुगतान किया है." एक दूसरे यूजर ने कहा, "आप स्थान और वाइब के लिए भुगतान करते हैं, न कि केवल डोसा के लिए. 32वां एवेन्यू एक रेस्टोरेंट के लिए सबसे प्रीमियम स्थान है, ऊंची कीमतों की उम्मीद रहती ही है."

Trending news