Zomato: गुरुग्राम में ऑर्डर किया लखनऊ का फ्रेश कबाब, 30 मिनट में हुई डिलीवरी; कस्टमर ने कर दिया केस
Advertisement
trendingNow12105182

Zomato: गुरुग्राम में ऑर्डर किया लखनऊ का फ्रेश कबाब, 30 मिनट में हुई डिलीवरी; कस्टमर ने कर दिया केस

Zomato Fast Delivery :  एक कस्टमर ने जोमैटो पर ग्राहकों को गुमराह करने का आरोप लगाया है. कस्टमर का कहना है, कि 500 किलोमीटर दूर लखनऊ का कोई ताजा खाना गुड़गांव महज 30 मिनट में ही कैसे पहुंच सकता है.

Zomato

Zomato : लखनऊ के मशहूर कवाब को लेकर जोमैटो के एक कस्टमर ने कंपनी के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. एक शख्स ने जोमैटो (Zomato) पर ग्राहकों को गुमराह करने का आरोप लगाया है. दरअसल गुरुग्राम के सौरव नाम के एक कस्टमर ने लखनऊ की कबाब डिश के लिए ऑर्डर किया था. जोमैटे कंपनी ने महज 30 मिनट में ही उस कस्टमर को कबाब डिश की डिलीवरी दे दी. इतने कम वक्त में डिलीवरी पाकर जोमैटो का ग्राहक हैरान रह गया. 

 

इस मामले को लेकर कस्टमर ने कोर्ट में कहा है कि ये सोचने वाली बात है कि 500 किलोमीटर दूर लखनऊ का कोई ताजा खाना गुड़गांव महज 30 मिनट में ही कैसे पहुंच सकता है. इस बात को पचाना मुश्किल हो रहा है कि इतना जल्दी गर्म खाना कैसे मिल हो सकता है.

 

 

24 वर्षीय सौरभ ने लीजेंड्स कैटेगरी के तहत फूड डिलीवरी ऐप के तुरंत सेवा के लिए किए जाने वाले वादे को लेकर सवाल उठाया है, क्योंकि वह केवल 30 मिनट में लखनऊ से पूरे रास्ते में कवाब डिश की डिलीवरी पाकर लगभग हैरान रह गए थे. कोर्ट में सौरभ का प्रतिनिधित्व एडवोकेट तिश्मपति सेन, अनुराग आनंद और वियांका भाटिया ने किया. उन लोगों ने कोर्ट को बताया कि इससे यह स्पष्ट होता है कि भोजन वास्तव में किसी विशेष शहर से नहीं ले जाया जा रहा था, बल्कि इसे जोमैटो के विभिन्न स्थानों पर स्टोर किया जा रहा था.

 

 

'लीजेंड्स' पॉलिसी के खिलाफ मुकदमा

सौरव ने हाल ही में कोलकाता, हैदराबाद, लखनऊ, जयपुर, बेंगलुरु, मथुरा, चेन्नई और आगरा जैसे शहरों से  बहुत कम समय में फूड पहुंचाने की ज़ोमैटो की 'लीजेंड्स' नीति के खिलाफ मुकदमा दायर किया है. याचिका पर गौर करने के बाद साकेत की स्थानीय अदालत ने पिछले महीने जोमैटो को समन जारी किया था.

 

जानकारी के मुताबिक सौरव ने जोमैटो लीजेंड्स नाम की सब सर्विस से चार डिशेज का ऑर्डर दिया था. इनमें से तीन व्यंजन जहां दिल्ली के थे, वहीं एक लखनऊ का था. ऑर्डर किए गए आइटम में जामा मस्जिद से 'चिकन कबाब रोल', कैलाश कॉलोनी से 'ट्रिपल चॉकलेट चीजकेक', जंगपुरा से 'वेज सैंडविच' और लखनऊ से 'गलौटी कबाब' शामिल थे. सौरव के वकील ने कहा कि जोमैटो की ओर से ग्राहकों को गुमराह किया जा रहा था. ऐसे में सौरव ने जोमैटो को रोकने की मांग की है.

 

Trending news