Cricket Funny Video: चौका बचाने के चक्कर में गेंद की तरह लेट गया फील्डर, आखिरी सेकेंड में जो हुआ उसे जरूर देखें
Advertisement

Cricket Funny Video: चौका बचाने के चक्कर में गेंद की तरह लेट गया फील्डर, आखिरी सेकेंड में जो हुआ उसे जरूर देखें

Cricket Video: इस वीडियो की खास बात यह भी रही कि जिस अंदाज में फील्डर गेंद रोकने का प्रयास कर रहा था, ठीक उसी अंदाज में बल्लेबाज ने शॉट भी मारा था. आखिर में यह गेंद नहीं रुक पाई और बाउंड्री के पार चली गई.

Cricket Funny Video: चौका बचाने के चक्कर में गेंद की तरह लेट गया फील्डर, आखिरी सेकेंड में जो हुआ उसे जरूर देखें

Fielder Down On Boundry Line: भारत में क्रिकेट एक धर्म की तरह माना जाता है. गली-मोहल्लों के मैदानों से लेकर बड़े-बड़े शहरों में क्रिकेट के दीवानों की भरमार है. हमेशा कहीं ना कहीं क्रिकेट टूर्नामेंट होते रहते हैं. कई बार इनके मजेदार वीडियो भी सामने आते रहते हैं. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया हैं जिसे देखकर आप भी मुस्कुरा उठेंगे. इस वीडियो में एक फील्डर गेंद को रोकने का प्रयास तीन बार करता है और आखिरी में जब बाउंड्री लाइन पर पहुंचता है तो लेट जाता है लेकिन गेंद को तब भी नहीं रोक पाता है. वह गेंद को फुटबॉल बना लेता है और उसे बाउंड्री के बाहर खुद ही पहुंचा देता है.

स्थानीय क्रिकेट टूर्नामेंट का वीडियो 
दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया है. यह वीडियो किसी स्थानीय क्रिकेट टूर्नामेंट का है. वीडियो में दिख रहा है कि बॉलर गेंद फेंकता है और बल्लेबाज उसको रिवर्स स्वीप शॉट मारने की कोशिश करता है. वह जैसे तैसे शॉट तो मार देता है. हालांकि उसके भी बल्ले पर गेंद सही से नहीं आई थी. उधर बॉल स्लिप पर खड़े फील्डर को छकाती हुई निकल गई.

गेंद के साथ ही लेट गया और 
फील्डर ने गेंद को वहां रोकने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली तो वह गेंद के पीछे भागने लगा. आखिर में वह गेंद का पीछा करते हुए बाउंड्री के पास पहुंच गया. गेंद को उसने दोबारा रोकने का प्रयास किया तो नहीं रुकी. लास्ट में वह तीसरी बार में गेंद के साथ ही लेट गया और गेंद को पकड़ लिया.  तो लिया लेकिन उसके साथ एक खेल हो गया. जैसे ही उसने गेंद को थ्रो किया यानी वहां से फेंकने की कोशिश की, गेंद पैर में टकरा गई.

सोशल मीडिया पर वायरल
उसके पैर में गेंद टकराते ही बाउंड्री लाइन के पार चार रन के लिए चली गई. उसने अंतिम तक हिम्मत नहीं हारी और गेंद को पकड़ जरूर लिया लेकिन आखिरी वक्त में गेंद ने धोखा दिया और उसके पैर से टकराती हुई बाउंड्री लाइन के उस पार चली गई. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग उसके मजे लेने लगे. वहीं कुछ ऐसे लोग भी नजर आए जो उसकी तारीफ करते हुए दिखे हैं. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news