यहां अस्पताल के ICU वॉर्ड में घूमती हुई दिखाई दी गाय, मरीजों के घरवालों ने भगाया; Video वायरल
Advertisement

यहां अस्पताल के ICU वॉर्ड में घूमती हुई दिखाई दी गाय, मरीजों के घरवालों ने भगाया; Video वायरल

Cow In ICU Ward: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक जिला अस्पताल के गहन चिकित्सा इकाई वार्ड (ICU Ward) के अंदर एक गाय को खुलेआम घूमते हुए देखा गया, जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

 

यहां अस्पताल के ICU वॉर्ड में घूमती हुई दिखाई दी गाय, मरीजों के घरवालों ने भगाया; Video वायरल

Madhya Pradesh News: जब भी लोग बीमार पड़ते हैं तो वह इलाज के लिए अस्पताल जाते हैं ताकि अच्छी तरीके से इलाज हो सके, लेकिन अगर अस्पताल में कोई जानवर घूमता हुआ नजर आ जाए तो लोग थोड़े हैरान रह जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश में देखने को मिला. मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक जिला अस्पताल के गहन चिकित्सा इकाई वार्ड (ICU Ward) के अंदर एक गाय को खुलेआम घूमते हुए देखा गया, जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. चौंकाने वाली क्लिप में एक गाय को अस्पताल के आईसीयू में टहलते हुए देखा जा सकता है, जबकि कोई भी कर्मचारी इस जानवर पर ध्यान नहीं दे रहा. यहां तक कि कोई भी गाय को अस्पताल से बाहर ले जाने के बारे में भी नहीं सोच रहा.

आईसीयू में गाय घूमती हुई आई नजर

एमपी अस्पताल के आईसीयू में गाय के घूमने का वीडियो वायरल हुआ तो अस्पताल प्रशासन ने स्टाफ सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई की. ट्विटर पर @kaustuvray नाम के एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया और तंज कसते हुए लिखा कि राजगढ़ (एमपी) के सरकारी अस्पताल के आईसीयू में एक गाय मरीजों का हाल जानने पहुंची. इससे पहले कि वह कुछ पूछ पाती, मरीज के परिवार वालों ने उसे भगा दिया. बताओ, क्या कोई ऐसा करता है? वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है. कई लोगों ने मध्य प्रदेश प्रसाशन से सवाल उठाया है कि क्या अस्पताल में ऐसी स्थिति होनी चाहिए.

 

 

अस्पताल के सिविल सर्जन ने कही ये बात

जब इस मामले में जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. राजेंद्र कटारिया से बात की गई तो उन्होंने कहा, 'मैंने स्थिति का संज्ञान लिया है और वार्ड बॉय और सुरक्षा गार्ड के खिलाफ कार्रवाई की है. यह घटना हमारे पुराने COVID ICU वार्ड की है.' फिलहाल, अब मरीजों को भय है कि कही अस्पताल में दोबारा गाय या अन्य जानवर न आए, जिनकी वजह से उन्हें नुकसान पहुंचे. अस्पताल प्रशासन भी सख्ती से कड़े कदम उठाने की तैयारी में है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी देखा जा रहा है और लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news