Viral Video: खाली सड़क पर इस कपल ने उठाया अंधेरी रात का फायदा! अचानक करने लगे ऐसी हरकत
Advertisement

Viral Video: खाली सड़क पर इस कपल ने उठाया अंधेरी रात का फायदा! अचानक करने लगे ऐसी हरकत

Couple Video: इंटरनेट पर एक बड़ा ही अजब-गजब वीडियो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. इस वीडियो (Trending) में एक लड़का और लड़की खाली सड़क पर अचानक से कुछ ऐसा करने लगते हैं कि हर कोई हैरान रह जाता है. 

Viral Video: खाली सड़क पर इस कपल ने उठाया अंधेरी रात का फायदा! अचानक करने लगे ऐसी हरकत

Social Media Viral: आपने सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियोज देखे होंगे. इनमें से कुछ वीडियोज आपको भावुक (Emotional) करते होंगे तो कुछ हंसने पर मजबूर कर देते होंगे. लेकिन ये वीडियो जरा लीग से हटकर है. जहां लोग रात को सूनसान सड़क पर जाने से कतराते हैं, वहीं इस कपल (Couple) ने अपने डर पर काबू पा लिया और...  

बीच सड़क पर कपल ने किया ऐसा

आपने डांस (Dance) के कई वीडियोज देखे होंगे लेकिन ऐसा वीडियो आप यकीनन पहली बार देख रहे होंगे. इस वीडियो में कपल ने अंधेरी रात का फायदा उठाते हुए जमकर डांस किया. खाली सड़क देखते ही मानो इनके पैर खुद-ब-खुद थिरकने लगे. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

डांस के लिए दीवानगी

इस वीडियो को देखने के बाद आप भी समझ गए होंगे कि लड़का और लड़की दोनों ही डांस के लिए दीवाने हैं. इस कपल डांस (Couple Dance) को देखकर लोग खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पा रहे हैं. लड़का और लड़की दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं. हालांकि वीडियो में दिख रहे इस कपल की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. लेकिन ये वीडियो लोगों (Social Media Users) को काफी पसंद आ रहा है. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. महज 16 सेकेंड के इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news