चलते स्कूटर पर कंबल में रोमांस करते हुए दिखे कपल, लोगों ने मुंबई पुलिस को कर दी रिपोर्ट
Advertisement

चलते स्कूटर पर कंबल में रोमांस करते हुए दिखे कपल, लोगों ने मुंबई पुलिस को कर दी रिपोर्ट

Mumbai Viral Video: मुंबई की सड़कों पर हाल ही में एक जोड़े की सरेआम प्यार जताने की हरकत ने बवाल मचा रखा है. उन्हें न सिर्फ सड़कों पर रोमांस करते हुए देखा जा सकता है बल्कि लड़की ने कंबल को ड्राइव कर रहे पार्टनर पर डाल रखा है.

 

चलते स्कूटर पर कंबल में रोमांस करते हुए दिखे कपल, लोगों ने मुंबई पुलिस को कर दी रिपोर्ट

Romance On Mumbai Road: मुंबई की सड़कों पर हाल ही में एक जोड़े की सरेआम प्यार जताने की हरकत ने बवाल मचा रखा है. उन्हें न सिर्फ सड़कों पर रोमांस करते हुए देखा जा सकता है बल्कि लड़की ने कंबल को ड्राइव कर रहे पार्टनर पर डाल रखा है. लड़की को अपोजिट साइड से अपने बॉयफ्रेंड के ऊपर बैठे हुए देखा जा सकता है, जबकि लड़का मुस्कुराता हुआ सड़क पर गाड़ी चला रहा था. उनका यह बेधड़क रोमांस सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद कई सारे इंटरनेट यूजर ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए शिकायत कर दी. लोगों का कहना है कि दोपहिया वाहन चलाते हुए ये कपल अपनी हदें भूल जाते हैं, जिससे लोगों को असहजता होती है.

चलती हुई स्कूटी पर कपल का रोमांस

मुंबई के बांद्रा रिक्लेमेशन इलाके में एक जोड़े ने हाल ही में सरेआम ऐसी हरकत की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया. वीडियो में वो स्कूटी पर चलते हुए गले लगते और किस करते दिख रहे हैं. लोगों का गुस्सा इस कदर फूट पड़ा कि पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की जाने लगी. वीडियो कथित तौर पर दूसरे शख्स ने सड़क पर चलते हुए बनाया था. इसमें ये जोड़ा एक-दूसरे को इस तरह से जकड़े हुए दिख रहा है कि कोई समझ ही नहीं पा रहा कि आखिर ये बैठे कैसे हैं. लड़की अपने पार्टनर की गोद में उलटी तरफ बैठी है और ये दोनों बड़े ही बेसुध एक कपड़े (शॉल) से खुद को ढकने की कोशिश कर रहे हैं. 

 

 

लोगों ने उठाया सवाल और कर दिया रिपोर्ट

ये जोड़े की हरकतें तो चौंकाने वाली थीं ही, ऊपर से एक और बात ने लोगों को और हिला दिया. पता चला कि ये दोनों बिना हेलमेट के मुंबई के हाईवे पर स्कूटी चला रहे थे. वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद तेजी से फैल गया और सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया. लोग इस जोड़े के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. खूब सारे कमेंट्स में चिंता और नाराजगी जताई जा रही है. एक यूजर ने तो सीधे मुंबई पुलिस को टैग कर दिया, उनसे गुहार लगाई कि इस जोड़े के खिलाफ इस खतरनाक और गैर-जरूरी हरकत के लिए सख्त कदम उठाए जाएं। ज्यादातर कमेंट्स में लोगों ने जोड़े के इस व्यवहार की आलोचना की.

Trending news