कॉलेज गर्ल ने भोजपुरी गाने पर डांस कर लूट ली महफिल, नेटिजंस ने कहा 'मौज कर दी', यहां देखें वीडियो
Advertisement

कॉलेज गर्ल ने भोजपुरी गाने पर डांस कर लूट ली महफिल, नेटिजंस ने कहा 'मौज कर दी', यहां देखें वीडियो

Viral Video: इंटरनेट भोजपुरी गाने पतली कमरिया मोर हाय.. हाय... का पूरी तरह से दीवाना बन चुका है. अगर आप एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं तो आपने भी इस वायरल भोजपुरी गाने पर लोगों के डांस मूव्स के कई वीडियो देखे होंगे.

कॉलेज गर्ल ने भोजपुरी गाने पर डांस कर लूट ली महफिल, नेटिजंस ने कहा 'मौज कर दी', यहां देखें वीडियो

Patli Kamariya Mor Hai Hai: इंटरनेट भोजपुरी गाने पतली कमरिया मोर हाय.. हाय... का पूरी तरह से दीवाना बन चुका है. अगर आप एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं तो आपने भी इस वायरल भोजपुरी गाने पर लोगों के डांस मूव्स के कई वीडियो देखे होंगे. अब एक कॉलेज गर्लग का इस गाने पर डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में लड़की ने आकर्षक गाने के हुक स्टेप्स को पूरी तरह से पकड़ लिया और नेटिज़न्स को वीडियो बार-बार देखने पर मजबूर कर दिया. वीडियो को @ketki_sharma1 से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और इसे 4.1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

वीडियो में कॉलेज यूनिफॉर्म पहने कॉलेज की गर्ल स्टूडेंट भोजपुरी गाने पर जोरदार डांस करती दिख रही है. वह बीट्स पर झूमती है और अपनी खुद की अनूठी कोरियोग्राफी बनाती है. जो बेहद ही शानदार है. बैकग्राउंड में बज रहे गाने के साथ लड़की ने सही तालमेल बिठाया. वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में "हैप्पी लास्ट क्लास ऑफ़ कॉलेज" लिखा हुआ है.

यह बेहद दिलचस्प है कि नेटिज़ेंस इस भोजपुरी गाने को खूब लाइक कर रहे हैं. यही कारण है कि इस क्लिप को 4.1 मिलियन बार देखा गया है और व्यूज की संख्या लगातार बढ़ रही है. किसी ने डांस कर रही लड़की के एनर्जी लेवल की तारीफ की तो किसी ने उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं.

वीडियो पर एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा "आपके मूव्स गजब हैं. वेरी नाइस, मेरा मतलब है वाह.. क्लिप ने मुझे प्रभावित किया है,” दूसरे ने लिखा. "यह बहुत अच्छा है, भगवान आपका भला करे बहन," तो एक यूजर ने लिखा.. "आपका डांस कमाल का है.. मुझे भी गाना बहुत पसंद आया... बेस्ट ऑफ लक दीदी."

(एजेंसी इनपुट के साथ)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

https://zeenews.india.com/hindi

Trending news