सड़क पर खड़े होकर बच्चे ने ट्रकवाले को किया ऐसा इशारा, हॉर्न की आवाज सुनकर झूम उठे; देखें Video
Advertisement

सड़क पर खड़े होकर बच्चे ने ट्रकवाले को किया ऐसा इशारा, हॉर्न की आवाज सुनकर झूम उठे; देखें Video

Kids Funny Video: वायरल वीडियो में, बच्चा अपने हाथ को हवा में उठाकर बार-बार हिलाता रहता है और कोशिश करता है कि सड़क से गुजरने वाले ट्रक उसे देखकर हॉर्न बजा दे. ट्रक वाला बच्चे के लिए हॉर्न बजाकर एक अच्छा इशारा करता है, जिससे उसे बहुत खुश होती है.

सड़क पर खड़े होकर बच्चे ने ट्रकवाले को किया ऐसा इशारा, हॉर्न की आवाज सुनकर झूम उठे; देखें Video

Kid Funny Video: ट्रक ड्राइवर को हाथ से सिग्नल देते हुए एक लड़के का वीडियो इंटरनेट पर लोकप्रियता हासिल कर रहा है. जब उसे ट्रक से हॉर्न के जरिए प्रतिक्रिया मिलती है तो वह बेहद ही खुश होकर उछलने लगा है. टिफनी डेवनपोर्ट द्वारा इंस्टाग्राम पर 12 मई को शेयर किया गया यह वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'ये बच्चे ट्रक वालों को गाड़ी चलाते हुए हॉर्न बजाना पसंद करते हैं. मुझे लगता है कि इससे ट्रक वाले को भी उतनी ही खुशी मिलती होगी, जितनी उसे मिलती है.'

ट्रक वाले ने किया ऐसा कि खुश हो गए बच्चे

वायरल वीडियो में, बच्चा अपने हाथ को हवा में उठाकर बार-बार हिलाता रहता है और कोशिश करता है कि सड़क से गुजरने वाले ट्रक उसे देखकर हॉर्न बजा दे. ट्रक वाला बच्चे के लिए हॉर्न बजाकर एक अच्छा इशारा करता है, जिससे उसे बहुत खुश होती है और सड़क किनारे ही कूदने लगता है. वह चिल्लाता है, 'मैंने किया, मैंने किया.' ट्रक ड्राइवर द्वारा हॉर्न बजाने पर पर वह बेहद खुश हो गया. वीडियो को 4 लाख से ज्यादा व्यूज और 46,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

कमेंट सेक्शन में लोगों ने दिल खोलकर कमेंट किया है. सोशल मीडिया पर पर एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'बच्चे इन छोटी-छोटी बातों में खुशी ढूंढ लेते हैं. इनके जैसा हर किसी को होना चाहिए.' 

देखें वीडियो-

 

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे आए कमेंट्स

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इसे ही कहते हैं कि दिल तो बच्चा है जी.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'ईमानदारी से कहूं तो यह अब तक की सबसे अच्छी फिलिंग्स में से एक है.' बच्चे और उनकी गतिविधियों के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर किए जाते हैं और लोग उनकी प्रतिक्रियाओं को देखना पसंद करते हैं. हाल ही में, वायरलहोग द्वारा यूट्यूब पर साझा किए गए एक वीडियो में एक छोटी लड़की को खिलौना पकड़े हुए और लॉलीपॉप खाते हुए सड़क पर चलते हुए दिखाया गया था. फुटेज में एक छोटा पिल्ला भी था, जो उसका पीछा कर रहा था, उस पर कूद रहा था और उसका ध्यान अपनी ओर खींचना चाहता था.

Trending news