केमिकल छिड़कते ही ताजी हो गई बेकार सब्जी, वीडियो देखकर आपके होश उड़ जाएंगे
Advertisement

केमिकल छिड़कते ही ताजी हो गई बेकार सब्जी, वीडियो देखकर आपके होश उड़ जाएंगे

Viral Video: वीडियो के वायरल होते ही लोग सोशल मीडिया पर भड़क गए हैं और इस सब्जी वाले के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे हैं. हालांकि इस पर कुछ मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आई हैं. एक यूजर ने कहा इसकी कोई गलती नहीं है ऐसा लगभग सभी लोग कर रहे हैं.

केमिकल छिड़कते ही ताजी हो गई बेकार सब्जी, वीडियो देखकर आपके होश उड़ जाएंगे

Chemical On Vegetable: यह तो तय है कि हमारे जीवन में मेडिकल और केमिकल दोनों का बहुत ज्यादा योगदान हो गया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि हम जो बाजार से हरी सब्जियां खरीद कर लाते हैं वह भी खाने लायक नहीं रह गई हैं. इसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि एक सब्जी वाला किस कदर एक खराब सब्जी को हरा बना देता है.

दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि सड़क के किनारे एक सब्जी बेचने वाले ने कुछ सब्जियां निकाली हुई हैं. इसमें से कुछ हरी हैं जबकि कुछ पुरानी सब्जी है, तभी अचानक बाल्टी में एक पुरानी सब्जी के बंडल को वह भिगोता है और वापस लाकर रख देता है.

तभी कुछ ऐसा दिखाई दिया जो एकदम चौंकाने वाला है. देखते ही देखते वह बेकार सब्जी अचानक से हरी दिखने लगती है और ऐसा लगता है कि वह अभी तोड़कर लाई गई है. यह वीडियो कब का है और कहां का है इस बात की पुष्टि तो नहीं हो पाई है लेकिन यह वीडियो वाकई में बहुत खतरनाक है.

हालांकि जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कुछ लोग इस वीडियो को फेक बताने लगे और कहने लगे कि एडिट किया गया है. लेकिन इस वीडियो को देखकर बहुत मुश्किल से कहा जा सकता है कि यह एडिटेड है. फिलहाल सच्चाई जो भी हो लेकिन यह वायरल हो रहा है और इस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news