लड़की डांस कर रही थी..अचानक सीलिंग पर लटक गई, लोगों ने कहा- भूत आ गया!
Advertisement

लड़की डांस कर रही थी..अचानक सीलिंग पर लटक गई, लोगों ने कहा- भूत आ गया!

Viral Video: लड़की को इस तरह डांस करते हुए लोगों ने देखा तो पहले तो वह हैरान रह गए. लेकिन जब बाद में पूरा वीडियो देखा तब जाकर समझ में आया कि यह माजरा क्या है. लड़की जानबूझकर ऐसा कर रही है ताकि उसका वीडियो वायरल हो जाए. हालांकि इस दौरान उसने खतरा जरूर मोल ले लिया था.

लड़की डांस कर रही थी..अचानक सीलिंग पर लटक गई, लोगों ने कहा- भूत आ गया!

Weird Style Dance: वैसे तो डांस के कई सारे वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं, लेकिन कई बार कुछ अजीबोगरीब डांस भी सामने आ जाते हैं, जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की डांस करते-करते भयानक स्टेप्स दिखाने लगती है. वह सीलिंग के पास लगे लोहे को पकड़कर लटक जाती है. उसका यह स्टाइल वायरल हो गया है.

अजीबोगरीब तरीके से डांस 
दरअसल, इस लड़की के डांस को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की मोबाइल के कैमरे के सामने डांस कर रही होती है. वह अजीबोगरीब तरीके से डांस करती है, फिर अचानक छत की सीलिंग में लगे लोहे की छड़ को पकड़कर लटक जाती है और आगे पीछे होने लगती है. ऐसा लग रहा है वह झूला झूल रही है.

'रिमोट की तरह कंट्रोल'
लेकिन फिर वहां से उतर भी जाती है और फिर आकर डांस करने लगती है. इतना ही नहीं वह लड़की डांस करते करते दीवार के एक कोने पर भी चढ़ने की कोशिश करती है. फिर वह वहां से भी उतर आती है. वह इस तरह डांस करती हुई दिखाई दे रही है जैसे उसे कोई रिमोट की तरह कंट्रोल कर रहा है. फिलहाल उसका वीडियो वायरल जरूर हुआ है.

इस पर लोग प्रतिक्रिया देने लगे
जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, इस पर लोग प्रतिक्रिया देने लगे. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लग रहा है इस लड़की के ऊपर भूत आ गया है और यह इस तरह डांस कर रही है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसा लगा कि यह लड़की पंखा पकड़ कर लटक गई लेकिन गनीमत यह रहा कि उस पर पंखा नहीं लगा था, वरना उसे चोट लग जाती. यह वीडियो कब का है और कहां का है इस बात की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन वायरल जरूर हो रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@__bepanah._ishq._)

Trending news