महिला के कैब में बैठते ही फूट-फूटकर रोने लगा ड्राइवर, बोला- मैं सुसाइड कर लूंगा...; Video है डरावना
Advertisement
trendingNow12133650

महिला के कैब में बैठते ही फूट-फूटकर रोने लगा ड्राइवर, बोला- मैं सुसाइड कर लूंगा...; Video है डरावना

Viral Video: यूट्यूब पर मशहूर अनीशा दीक्षित के जरिए पोस्ट किए गए एक वीडियो ने लोगों को सोच में डाल दिया. यह वीडियो ओला ऐप के जरिए सफर करने वाले यात्रियों को निशाना बनाने वाला मालूम पड़ रहा है. यह यूट्यूबर को धोखाधड़ी लग रही थी.

 

महिला के कैब में बैठते ही फूट-फूटकर रोने लगा ड्राइवर, बोला- मैं सुसाइड कर लूंगा...; Video है डरावना

Ola Cab Driver: यूट्यूब पर मशहूर अनीशा दीक्षित के जरिए पोस्ट किए गए एक वीडियो ने लोगों को सोच में डाल दिया. यह वीडियो ओला ऐप के जरिए सफर करने वाले यात्रियों को निशाना बनाने वाला मालूम पड़ रहा है. यह यूट्यूबर को धोखाधड़ी लग रही थी. वीडियो में अनीशा बताती हैं कि बांद्रा से ओला बुक कराने पर जैसे ही वो ड्राइवर की गाड़ी में बैठीं, ड्राइवर फूट-फूटकर रोने लगा. ड्राइवर ने दावा किया कि हाल ही में उसके पिता का निधन हो गया है और उसे लूट लिया गया है. पूरी राइड के दौरान वो बार-बार सुसाइड करने की बातें करने लगा. अनीशा ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन उसके इस अजीब व्यवहार से वो असहज और शक करने लगी.

डराकर कैब राइडर से पैसे ऐंठने का तरीका

जब अनीशा ने जरूरी कॉल के लिए कुछ देर रुकने का अनुरोध किया, तो ड्राइवर तेजी से गाड़ी चलाकर भाग गया, जिससे उसे लगा कि यह पैसे ऐंठने का कोई नया तरीका हो सकता है. उसने इस बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया, यह संदेह करते हुए कि यह बेईमान ड्राइवरों द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला कोई नया तरीका है. अनीशा की पोस्ट के बाद कई अन्य लोगों ने भी उसी ड्राइवर के साथ एक्सपीरियंस शेयर किए, जिसे देखकर ऐसा मालूम पड़ रहा है कि यह बार-बार होने वाले पैटर्न की तरह है. कई इंफ्लुएंसर्स और कंटेंट क्रिएटर्स ने भी इसी तरह के एक्सपीरियंस की जानकारी दी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anisha Dixit (@anishadixit)

 

ओला ने यूट्यूबर को किया था कॉल

वीडियो वायरल होने के बाद अनीशा को ओला से एक कॉल आया, जिन्होंने उसे आश्वासन दिया कि ड्राइवर को निकाल दिया गया है. उसने आगे एक फॉलोअप वीडियो में बताया कि ड्राइवर को 2021 से कई शिकायतें मिली थीं, जिससे यह संकेत मिलता है कि यह स्कैम शायद लंबे समय से चल रहा था. यह घटना ऑनलाइन गुस्से की वजह बन गई. कई लोगों ने ड्राइवर के व्यवहार की आलोचना की और ओला से ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने की मांग की. यह घटना अक्सर राइड करने वाले लोगों के लिए चिंता का सबब है. लोगों का कहना है कि ऐसे ही कई सारे ड्राइवर ऐसा करके पैसे ऐंठ रहे होंगे. लोगों को रिपोर्ट करना बेहद ही जरूरी है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anisha Dixit (@anishadixit)

 

Trending news