Murder Mystery: इस क्रिमिनल माइंड लड़की के आगे बड़े-बड़े बदमाश फेल! ऐसे रची खुद की हत्या की साजिश
Advertisement

Murder Mystery: इस क्रिमिनल माइंड लड़की के आगे बड़े-बड़े बदमाश फेल! ऐसे रची खुद की हत्या की साजिश

German Woman Kills Doppelganger: यह अजीबोगरीब केस जर्मनी का है जहां एक लड़की ने अपनी मौत की कहानी को सच करने के लिए वास्तव में एक हत्या को अंजाम दिया है. इसके लिए पहले लड़की ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी हमशक्ल की खोज की, उसके बाद हमशक्ल के पास जाकर उसकी हत्या कर दी.

फाइल फोटो

German Murder Case: हम आए दिन अखबरों, सोशल मीडिया और टीवी चैनलों पर तरह-तरह के अपराधियों के बारे में पढ़ते, सुनते और देखते हैं. कई बार वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी अजीबोगरीब चाल चलते हैं. इन दिनों पुलिस के सामने एक ऐसा केस आया जिसे सुनकर उनके भी होश उड़ गए. इस केस को पुलिस ने डोपेलगैंगर मर्डर केस नाम दिया है. यह केस अपने नाम की तरह ही बेहद पेचीदा है. इसमें एक लड़की ने खुद की मौत की साजिश रच डाली और जब ये मामला आमजनों के बीच आया तो हर कोई इसकी चर्चा करने लगा.

क्या है डोपेलगैंगर मर्डर केस का पूरा मामला?

यह अजीबोगरीब केस जर्मनी का है जहां एक लड़की ने अपनी मौत की कहानी को सच करने के लिए वास्तव में एक हत्या को अंजाम दिया है. इसके लिए पहले लड़की ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी हमशक्ल की खोज की, उसके बाद हमशक्ल के पास जाकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के लिए आरोपी लड़की ने चाकू का इस्तेमाल किया. रिपोर्ट्स की मानें तो हमशक्ल लड़की पर 50 बार चाकू से हमला किया गया था. इस हत्या को अंजाम देने वाली लड़की का नाम शाहरबान है. आरोपी शाहरबान ने हत्या के बाद हमशक्ल लड़की की शव को अपनी कार में डाल दिया, जहां पुलिस को लाश मिली तो कार के प्लेट नंबर से पुलिस ने बताया कि यह शाहरबान की लाश है लेकिन पोस्टमार्टम और डीएनए टेस्ट के बाद पुलिस को असल लड़की के बारे में पता चला और फिर मर्डर मिस्ट्री सबके सामने खुल गई.

शाहरबान ने रची अपनी मौत की साजिश

पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो पता चला कि यह सब शाहरबान ने खुद किया था. वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ पूरी जिंदगी बीताना चाहती थी. इसकी वहज से अपनी मौत की साजिश को अंजाम दिया.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news