झगड़ालू भाई-बहन को जरूर देखना चाहिए ये VIDEO, खत्म होने से पहले आंसू न निकल आए तो कहना
Advertisement
trendingNow11516870

झगड़ालू भाई-बहन को जरूर देखना चाहिए ये VIDEO, खत्म होने से पहले आंसू न निकल आए तो कहना

Brother Sister Relationship: हम आपको सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो को दिखलाते हैं जिसे देखकर आप बेहद इमोशनल हो जाएंगे. एक भाई अपनी बहन की सुरक्षा के लिए उसके दोनों पैरों को साइकिल से बांध देता हैं ताकि...

 

झगड़ालू भाई-बहन को जरूर देखना चाहिए ये VIDEO, खत्म होने से पहले आंसू न निकल आए तो कहना

Brother Sister Video: बचपन से ही भाई बहनों के बीच लड़ाई-झगड़ा खूब देखा जाता है. हालांकि, इसे ही प्यार का नाम दिया जाता है. भाई-बहन के बीच प्यारा रिश्ता तो होता ही है लेकिन झगड़े भी बहुत होते हैं. किसी घर में तो भाई बहनों के बीच इतनी नहीं बनती कि वे दोनों एक दूसरे से बात तक नहीं करते हैं. ऐसे में हम आपको सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो को दिखलाते हैं जिसे देखकर आप बेहद इमोशनल हो जाएंगे. एक भाई अपनी बहन की सुरक्षा के लिए उसके दोनों पैरों को साइकिल से बांध देता हैं ताकि जब वह साइकिल चला रहा हो तो उसकी बहन गिरने से बच सके.

भाई-बहन के बीच ऐसा होता है प्यारा रिश्ता

बहन को साइकिल से गिरने से बचाने वाले एक लड़के का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. भाई और बहन के बीच के बंधन का बेहतरीन उदाहरण है. वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़का अपनी छोटी बहन के साथ साइकिल की सवारी करता नजर आ रहा है. साइकिल चलाने से पहले उसकी बहन कैरियर पर बैठ होती है और उसने छोटे पैरों को कपड़े के टुकड़े से साइकिल से बांध दिया. वह उसे सुरक्षित रखने और साइकिल से गिरने से बचाने के लिए ऐसा करता है. उसके बाद, लड़के ने अपनी छोटी बहन के साथ यात्रा शुरू की. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'भाई का प्यार'.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

भाई-बहन का प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को देखकर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. ट्विटर पर इस वीडियो को @urdunovels नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. अभी तक इस वीडियो पर 16 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और करीब 12 सौ लोगों ने लाइक किया. वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "दिल छू लेने वाला वीडियो. भाई को अपनी छोटी बहन के लिए खड़ा देखकर खुशी हुई." एक अन्य यूजर ने लिखा, "इसे ही कहते हैं भाई-बहन का असली प्यार."

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news