Boris Johnson Resigns: ब्रिटिश PM के इस्तीफे पर मीम्स वायरल, कहा- कोहिनूर नहीं फेविकोल की जरूरत
Advertisement
trendingNow11251014

Boris Johnson Resigns: ब्रिटिश PM के इस्तीफे पर मीम्स वायरल, कहा- कोहिनूर नहीं फेविकोल की जरूरत

British PM Boris Johnson: ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन के इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. इसी कड़ी में फेविकोल ने एक पुरानी पोस्ट शेयर कर कोहिनूर को लेकर निशाना साधा है.

 

Boris Johnson Resigns: ब्रिटिश PM के इस्तीफे पर मीम्स वायरल, कहा- कोहिनूर नहीं फेविकोल की जरूरत

Fevicol tweets on Kohinoor: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने इस्तीफा दे दिया है. इस्तीफे के बाद से यह विश्व स्तर पर ट्रेंड कर रहा है और सोशल मीडिया पर पोस्ट की बाढ़ आ गई है. यहां तक ​​​​कि फेविकोल ने भी इस्तीफे पर प्रतिक्रिया देते हुए एक पुराने क्रिएटिव को शेयर किया है. इस फोटो ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींचा है. इस फोटो वाले पोस्ट में ब्रिटिश राजशाही के शाही ताज को एक संदेश के साथ दिखाया गया है जिसमें लिखा है, 'प्रिय शाही परिवार, कोहिनूर नहीं, फेविकोल ले जाना चाहिए था.

प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल के लिए शेयर की थी फोटो

बता दें कि इससे पहले फेविकोल ने ये फोटो तब शेयर की थी, जब प्रिंस हैरी (Prince Harry) और मेघन मार्कल (Meghan Markle) ने शाही परिवार के सदस्यों के रूप में पद छोड़ा था. तब कंपनी ने लिखा था कि 'फेविकोल हॉट टू सस-एक्स न होता और परिवार अटूट रहता (परिवार नहीं टूटता).' अब इस बार फेविकोल ने उसी पोस्ट को नए कैप्शन के दोबारा शेयर किया है. फेविकोल ने लिखा है कि हम इसे फिर से कहेंगे.

ब्रिटेन में होती रहती हैं घटनाएं

बता दें कि फेविकोल इस तरह की पोस्ट इसलिए करता है, क्योंकि ब्रिटेन में लगातार टूटने और अलग होने की घटनाएं लगातार सामने आती रहती हैं. पहले ब्रिटिश रॉयल फैमिली के टूटने की बात हो या अब बोरिस जॉनसन सरकार के बिखरने की.

बोरिस जॉनसन का किस्मत ने दिया साथ

बता दें कि बोरिस जॉनसन के पूरे करियर में किस्मत ने खूब साथ दिया था. असफलताओं और घोटालों के बावजूद वह अपनी गद्दी बचाने में सफल हुए थे. हालांकि, इस तरह की घटनाओं के बाद कई कम लोकप्रिय राजनेताओं का पतन हो जाता है.

इस तरह की गई तुलना

विवादों से बचने की उनकी क्षमता के लिए बोरिस की तुलना एक व्यक्ति की किस्मत की तुलना 'greased piglet' से की गई थी, आखिरकार घोटाले से प्रभावित सरकार हाई-प्रोफाइल इस्तीफे के बाद समाप्त हो गई.
 ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
LIVE TV

Trending news