Trending News: उड़ती फ्लाइट में कपल ने कर दी ऐसी हरकत, पायलट ने दूसरे देश में किया डायवर्ट
Advertisement
trendingNow11251379

Trending News: उड़ती फ्लाइट में कपल ने कर दी ऐसी हरकत, पायलट ने दूसरे देश में किया डायवर्ट

Viral News: यह घटना 6 जुलाई को लिवरपूल से टेनरिफ जा रही EasyJet की एक फ्लाइट में हुई. फ्लाइट ने जॉन लेनन एयरपोर्ट (लिवरपूल) से उड़ान भरी. उड़ाने भरने के कुछ देर बाद ही फ्लाइट में एक कपल ने अपनी सीट के पास खड़े होकर शराब पीना शुरू कर दिया. टोकने पर उन्होंने हंगामा किया

Trending News: उड़ती फ्लाइट में कपल ने कर दी ऐसी हरकत, पायलट ने दूसरे देश में किया डायवर्ट

Latest Trending News: आपने कई बार शराब के नशे में कुछ लोगों को रोड पर, पब्लिक प्लेस या घर में भी हंगामा करते देखा होगा, लेकिन सोचिए अगर कोई ड्रिंक करके उड़ते हवाई जहाज में बवाल करे तो क्या होगा. ऐसी ही एक घटना इंग्लैंड के लिवरपूल में हुई. यहां एक कपल ने फ्लाइट में शराब के नशे में इतना हंगामा किया कि फ्लाइट को दूसरे देश में डायवर्ट करना पड़ा.

6 जुलाई की है यह घटना

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना 6 जुलाई की है. EasyJet की एक फ्लाइट लिवरपूल से टेनरिफ जा रही थी. फ्लाइट ने जॉन लेनन एयरपोर्ट (लिवरपूल) से उड़ान भरी. उड़ाने भरने के कुछ देर बाद ही फ्लाइट में एक कपल ने अपनी सीट के पास खड़े होकर शराब पीना शुरू कर दिया. इस दौरान स्टाफ ने ड्यूटी फ्री शराब और सिगरेट न पीने को लेकर घोषणा की, लेकिन कपल पर इसका असर नहीं हुआ. इसके बाद कपल टॉयलेट में जाकर सिगरेट पीने लगा.  इस दौरान कई यात्रियों ने उन्हें ऐसा करने से रोका, लेकिन वह माने नहीं. अंत में 10 मिनट बाद पायलट ने घोषणा कर दी कि आपके खराब व्यवहार की वजह से इस फ्लाइट को हम लिस्‍बन में उतार रहे हैं.

रूट डायवर्ट होने की बात सुन किया हंगामा

पायलट की बात सुनने के बाद कपल ने हंगामा शुरू कर दिया. वह फ्लाइट के दरवाजे पर लात मारने लगे. कपल को सिस्बन में उतारने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया. इसके बाद फ्लाइट अपने तय समय से करीब डेढ़ घंटे बाद डेस्टिनेशन पर पहुंची. इसके बाद दूसरे यात्रियों ने क्लैपिंग करके खुशी मनाई. दरअसल इस फ्लाइट में सवार कई लोग छुट्टियां मनाने जा रहे थे, लेकिन कपल के हंगामे की वजह से वे सभी घंटों तक परेशान रहे.

एयरलाइंस कंपनी का भी आया बयान

इस पूरी घटना पर एय़रलाइंस कंपनी का भी बयान आया. कंपनी ने इस पर खेद जताते हुए कहा कि, ‘ऐसी घटनाएं दुर्लभ होती हैं, लेकिन हम इन्हें गंभीरता से लेते हैं. फ्लाइट के अंदर अपमानजनक या धमकी भरे व्यवहार को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. हमारे लिए यात्रियों और क्रू मेंबर्स की सुरक्षा प्राथमिकता है.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news