स्टेज पर दूल्हे के साथ हुई ऐसी घटना, देखकर तड़प गई दुल्हन; फिर जो किया उसे जरूर देखें
Advertisement
trendingNow11735836

स्टेज पर दूल्हे के साथ हुई ऐसी घटना, देखकर तड़प गई दुल्हन; फिर जो किया उसे जरूर देखें

Bride Groom On Stage Video: एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जो आपके दिल को पिघला कर रख देगा और ऐसे प्यार करने वाले जीवन साथी के लिए दुआ मांगेंगे. भारतीय शादी में एक रस्म बेहद ही पॉपुलर है और वह है वरमाला या जयमाला सेरेमनी. इस दौरान कई ऐसी घटनाएं होती हैं, जिसपर लोग हैरान रह जाते हैं.

 

स्टेज पर दूल्हे के साथ हुई ऐसी घटना, देखकर तड़प गई दुल्हन; फिर जो किया उसे जरूर देखें

Bride Groom Video: इंटरनेट शादियों के वायरल वीडियो से भरा पड़ा है. हर कोई तरह-तरह के वीडियो रोजाना पोस्ट कर रहे हैं. कोई बारात में बारातियों के डांस का तो कुछ ने शादी वाले दिन स्टेज पर वरमाला सेरेमनी के वीडियो पोस्ट किए हैं. हालांकि, कुछ इमोशनल वीडियो भी होते हैं जिसे देखकर लोग अपने आंसू नहीं रोक पाते. यहां एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जो आपके दिल को पिघला कर रख देगा और ऐसे प्यार करने वाले जीवन साथी के लिए दुआ मांगेंगे. भारतीय शादी में एक रस्म बेहद ही पॉपुलर है और वह है वरमाला या जयमाला सेरेमनी. इस दौरान कई ऐसी घटनाएं होती हैं, जिसपर लोग हैरान रह जाते हैं.

दूल्हे के आंख में गया कीड़ा तो दुल्हन ने किया ऐसा

हिंदू परंपरा में, दूल्हा और दुल्हन फूलों की माला का आदान-प्रदान करते हैं. यह अनुष्ठान उनके जीवन साथी की स्वीकृति के वादे और उनके शेष जीवन के लिए उनका सम्मान करने की प्रतिज्ञा का प्रतीक है. वरमाला की रस्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को वरमाला डालने वाले होते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन को एक-दूसरे के सामने खड़े होकर रस्म शुरू होने का इंतजार करते देखा जा सकता है. हालांकि, जैसे ही दुल्हन माला लेकर आगे बढ़ती है, दूल्हा अपनी जगह से दूर हो जाता है क्योंकि एक कीड़ा उसके आंख में घुस जाता है.

 

 

वीडियो देखकर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

दूल्हा दर्द से कराहने लगता है. इसके बाद दुल्हन बिना किसी का इंतजार किए रूमाल लेकर सबके सामने दूल्हे की आंख से कीड़ा निकालने लगती है. फिर उसे दूल्हे के चेहरे को पकड़कर दर्द से राहत दिलाने के लिए उसकी आंखों को फूंकते हुए देखा जा सकता है. दुल्हन के इस स्वीट जेस्चर ने सभी को इम्प्रेस कर दिया है. वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, इसे itz_priynandan_00 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया और इसे 335K से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इसे 5.3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने कमेंट किया, "अब तक का शादियां में सबसे अच्छा पल लगा मुझे." एक अन्य यूजर ने लिखा, "अच्छे हमसफर."

Trending news