शादी में दोस्त ने दिया ऐसा गिफ्ट देखते ही शरमा गया दूल्हा, दुल्हन के भी उड़ गए होश; देखें Video
Advertisement

शादी में दोस्त ने दिया ऐसा गिफ्ट देखते ही शरमा गया दूल्हा, दुल्हन के भी उड़ गए होश; देखें Video

Wedding Video: सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो मौजूद हैं, जिसमें दूल्हे के दोस्त मस्ती-मजाक करते हुए नजर आते हैं. उन्हीं में एक वीडियो जमकर वायरल हुआ है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे रहते हैं और अचानक उनके दोस्त वहां पर पहुंच जाते हैं.

 

शादी में दोस्त ने दिया ऐसा गिफ्ट देखते ही शरमा गया दूल्हा, दुल्हन के भी उड़ गए होश; देखें Video

Bride Groom Video: जब किसी की शादी तय होती है तो उसके दोस्त भी खुशी से बारात में आने के लिए तैयारी करने लगते हैं. शादी में अगर दोस्त न हो तो मजा थोड़ा फीका-फीका लगने लगता है. दूल्हा अपनी बारात में दोस्तों को भी बुलाता है और फिर जो हंसी-मजाक का सिलसिला पूरी शादी में देखने को मिलता है. सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो मौजूद हैं, जिसमें दूल्हे के दोस्त मस्ती-मजाक करते हुए नजर आते हैं. उन्हीं में एक वीडियो जमकर वायरल हुआ है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे रहते हैं और अचानक उनके दोस्त वहां पर पहुंच जाते हैं. दोस्तों ने मेहमानों के सामने दूल्हे को ऐसा गिफ्ट दिया, जिसे देखकर दुल्हन भी हैरान रह गई.

दूल्हे के दोस्तों ने किया सरप्राइज

जैसा कि वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा को उसके दोस्तों ने पॉलीथीन पर टेप लगाकर एक तोहफा स्टेज पर दिया. इस दौरान वहां मौजूद दुल्हन सोच में पड़ गई कि आखिर पैकेट में क्या हो सकता है. दूल्हे को दोस्तों ने उसे उसी वक्त खोलने के लिए कहा. हालांकि, यह देखकर दूल्हा पहले तो हंसने लगा और समझ गया कि दोस्तों ने जरूर कुछ मजाक किया होगा. दुल्हन भी बेहद ही चाव के साथ उस पैकेट की तरफ देखने लगती है. दूल्हा अब उस पैकेट को खोलने लगता है और उसके पास खड़े दोस्त जोर-जोर से हंस रहे होते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kichu's Abi(@kichus_abi)

 

स्टेज पर बैठी दुल्हन भी सोच में पड़ गई

जैसे ही दूल्हा पैकेट को खोलकर पॉलीथीन के अंदर हाथ डालता है तो वह समझ जाता है कि आखिर उसे गिफ्ट में क्या मिला. इस गिफ्ट को दूल्हे ने पॉलीथीन से बाहर नहीं निकाला. इस दौरान आप दूल्हे के बगल में बैठी दुल्हन के एक्सप्रेशन को देख सकते हैं. वह बेहद ही सरप्राइज थी. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर kichus_abi नाम के अकाउंट द्वारा जैसे ही शेयर किया गया लोगों ने खूब लाइक किया. अभी तक इस वीडियो को 5 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया और हजारों लोगों ने कमेंट्स किया. एक यूजर ने लिखा, 'सच्चे दोस्त ही ऐसा कर सकते हैं.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news