दूल्हे को दोस्त ने बोतल में लाकर दे दी ऐसी चीज, पीकर आंखें निकल आई बाहर; दुल्हन हुई हैरान
Advertisement
trendingNow11599210

दूल्हे को दोस्त ने बोतल में लाकर दे दी ऐसी चीज, पीकर आंखें निकल आई बाहर; दुल्हन हुई हैरान

Bride Groom Video: शादी में अगर दूल्हा और दुल्हन के दोस्त-यार नहीं हो तो माहौल थोड़ा फीका-फीका सा लगता है. शादी में दोस्तों द्वारा किया जाने वाला मजाक काफी मजेदार होता है. कुछ दोस्त तो अपने मस्ती-मजाक में ऐसा कर जाते हैं कि लोग सोच में पड़ जाते हैं.

 

दूल्हे को दोस्त ने बोतल में लाकर दे दी ऐसी चीज, पीकर आंखें निकल आई बाहर; दुल्हन हुई हैरान

Bride Groom Video: शादी में अगर दूल्हा और दुल्हन के दोस्त-यार नहीं हो तो माहौल थोड़ा फीका-फीका सा लगता है. शादी में दोस्तों द्वारा किया जाने वाला मजाक काफी मजेदार होता है. कुछ दोस्त तो अपने मस्ती-मजाक में ऐसा कर जाते हैं कि लोग सोच में पड़ जाते हैं. सोशल मीडिया पर आप अक्सर शादी के वीडियो देखते होंगे, लेकिन एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. शादी में आए दोस्त ने दूल्हे संग एक ऐसा मजाक किया, जिसे देखकर आप भी हंस पड़ेंगे और शेयर किए बिना खुद को रोक नहीं पाएंगे.

दूल्हे के साथ उसके दोस्त ने किया प्रैंक

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हुए थे. तभी उसका एक दोस्त स्टेज पर आता है और फिर दूल्हे के हाथ में कोल्ड ड्रिंक का बोतल पकड़ा देता है. दूल्हे ने कोल्ड ड्रिंक समझकर उसे जैसे ही पिया, उसके होश फाख्ता हो गए और उसकी आंखें बाहर आ गई. दूल्हे को समझ आ गया कि उसके दोस्त ने मजाक किया है और कोल्ड ड्रिंक में कोई शराब मिलाई है. पीते ही दूल्हे का एक्सप्रेशन चेंज हो गया और वह अपने दोस्त की तरफ देखने लगा. इंटरनेट पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viswesh Visu (@visweshvisu)

 

वीडियो देखकर कई लोगों ने दिए रिएक्शन

वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग अपनी प्रतिक्रिया वीडियो पर देने के लिए आए. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को visweshvisu नाम के अकाउंट द्वार शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 33 लाख लोगों ने लाइक किया, जबकि एक करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर जैसे ही इस वीडियो को देखा तो लोग अपने रिएक्शन देने लगे. एक यूजर ने लिखा, "एक्सप्रेशन तो बेहद ही धाकड़ दिखाई दे रहे हैं." एक अन्य ने लिखा, "जो लोग अभी सिंगल है उन्हें समझ नहीं आएगा ये वीडियो."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news