Bride Groom Video: दूल्हे की एंट्री पड़ गई फीकी, जब दुल्हन ने बारातियों के सामने लगाए ऐसे ठुमके
Advertisement

Bride Groom Video: दूल्हे की एंट्री पड़ गई फीकी, जब दुल्हन ने बारातियों के सामने लगाए ऐसे ठुमके

Wedding Video: एक दूल्हा-दुल्हन का जयमाला समारोह (Jaimala Ceremony) का वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन वरमाला समारोह से पहले अपने एंट्री डांस वीडियो से दूल्हे को इंप्रेस कर रही है. 

 

Bride Groom Video: दूल्हे की एंट्री पड़ गई फीकी, जब दुल्हन ने बारातियों के सामने लगाए ऐसे ठुमके

Watch Bride Groom Video: किसी भी शादी में दूल्हा-दुल्हन (Dulha Dulhan) के लिए सबसे यादगार पल होता है वरमाला. इसे खास बनाने के लिए कई बार दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) कुछ ऐसा कर जाते हैं जो सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा का विषय बन जाता है. ऐसा ही एक दूल्हा-दुल्हन का जयमाला समारोह (Jaimala Ceremony) का वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन वरमाला समारोह से पहले अपने एंट्री डांस वीडियो से दूल्हे को इंप्रेस कर रही है. वह दूल्हे के लिए डांस करती हैं तो हर कोई उनकी परफॉर्मेंस के दौरान दुल्हन को चीयर करता नजर आ रहा है.

अपनी ही शादी में दुल्हन ने लगाए जोरदार ठुमके

दुल्हन दूल्हे को इम्प्रेस करने की कोशिश करती है, उसके जबरदस्त मूव्स से हर कोई स्तब्ध रह गया. नेटिजन्स दूल्हे के लिए इस खूबसूरत दुल्हन के प्रयास को पसंद कर रहे हैं. दुल्हन ने 'मैं तो अपनी साजन के द्वार चली रे' गाने पर शानदार डांस किया. दुल्हन का डांस देखकर लोगों जमकर वाहवाही की. वीडियो के आखिर में दूल्हा गले में 100-100 के नोट की माला पहनकर दुल्हन के साथ डांस करता हुआ नजर आया. दुल्हन ने बेहद ही शानदार अंदाज में एक्सप्रेशन के साथ डांस किया. उसके आस-पास खड़े मेहमान देखते ही रह गए.

 

 

यूट्यूब पर 8 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो

इस वीडियो को विशाखा विमल ने यूट्यूब पर शेयर किया है. इस वीडियो को 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो पर नेटिजन्स भी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, 'अगर मुस्कान और अभिव्यक्ति का कोई पुरस्कार है, तो सब कुछ आपके पास जाता है. क्लियर मूव्स के साथ क्या शानदार डांस है. मुझे नहीं पता कि मैंने इसे कितनी बार देखा.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वीडियो में 1:42 मिनट पर आपकी आंखों में पवित्रता अद्भुत है, मैं इसे फिर से देखने के लिए खुद को रोक नहीं सकता. बहुत बढ़िया परफॉर्मेंस.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news