दूल्हा-दुल्हन करा रहे थे फोटोशूट, अचानक निकला KING COBRA तो उसके साथ भी खिंचवाई फोटो
Advertisement
trendingNow11721070

दूल्हा-दुल्हन करा रहे थे फोटोशूट, अचानक निकला KING COBRA तो उसके साथ भी खिंचवाई फोटो

King Cobra With Couple: एक प्री वेडिंग शूट से कुछ बहुत ही अजीबोगरीब तस्वीरें सामने आई हैं और इससे लोग सदमे में हैं. यह प्री वेडिंग शूट एक फोटो स्टोरी की तरह है और इसमें दूल्हा, दुल्हन और एक जानवर शामिल है.

 

दूल्हा-दुल्हन करा रहे थे फोटोशूट, अचानक निकला KING COBRA तो उसके साथ भी खिंचवाई फोटो

Pre Wedding Shoot: प्री-वेडिंग शूट अब हर शादी का एक प्रमुख हिस्सा है. अक्सर आपको शादी के मौके पर देखने को मिल जाएंगे. शादी की तैयारी करने वाला जोड़ा अपनी फोटोशूट के लिए सबसे आकर्षक स्थानों को खोजता है और फिर वहीं पर शूटिंग करवाता है. कुछ लोग तो समुद्र तट पर फोटोशूट करवाते हैं. इस एक प्री वेडिंग शूट से कुछ बहुत ही अजीबोगरीब तस्वीरें सामने आई हैं और इससे लोग सदमे में हैं. यह प्री वेडिंग शूट एक फोटो स्टोरी की तरह है और इसमें दूल्हा, दुल्हन और एक जानवर शामिल है. जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा. जब आप तस्वीर देखेंगे तो हक्के-बक्के रह जाएंगे.

वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें हुई वायरल

ट्विटर यूजर 'विवेक' ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर इस प्री वेडिंग शूट की तस्वीरें शेयर कीं. शूट तस्वीरों की एक सीरीज के माध्यम से एक कहानी कहता है. यह बताता है कि कैसे महिला और पुरुष मिलते हैं और आखिरकार प्यार हो जाता है. सबसे पहले, हम महिला को एक घर के पिछवाड़े में टहलते हुए देख सकते हैं. उसे वहां एक सांप दिखा. वह फिर मदद के लिए एक सांप को पकड़ने वाले को बुलाती है. यह तब होता है जब वह पुरुष से मिलती है लेकिन पहले वह सांप से दूर भागती है. 

 

 

इससे पहले भी हो चुकी है ऐसी अजीबोगरीब घटना

इस बीच, रितुपर्णा चटर्जी नाम की एक ट्विटर यूजर ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर प्री वेडिंग शूट की एक और रेयर ट्वीट साझा किया. रितुपर्णा ने एक अखबार के लेख से एक तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया कि प्री-वेडिंग शूट में एक एक्स का ट्रेंड चल रहा है. प्री-वेडिंग शूट में लेटेस्ट ट्रेंड क्या है? एक एक्स!" लेख की हेडिंग पढ़ें. ट्वीट के ठीक नीचे, उसने लिखा, "मुझे बताया गया है कि यह सर्वनाश घटना 2018 में आई और चली गई. पृथ्वी अब भी सुरक्षित है." सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे ट्रेंड आते रहते हैं, जिन पर यकीन कर पाना मुश्किल होता है.

जरूर पढ़ें-

क्या ऐसे दिखते थे पृथ्वीराज चौहान! हिंदुस्तान के 10 शासकों की AI तस्वीरें वायरल
गर्मी में लगाएं सिर्फ कुछ पैसे, देसी जुगाड़ से घर में ही बना लें AC जैसा चलने वाला कूलर

 

Trending news