लंबू दूल्हे के सामने छोटी पड़ गई दुल्हन, वरमाला डालते वक्त हुआ ऐसा हादसा; VIDEO ने चौंकाया
Advertisement

लंबू दूल्हे के सामने छोटी पड़ गई दुल्हन, वरमाला डालते वक्त हुआ ऐसा हादसा; VIDEO ने चौंकाया

Shadi Ka Video: सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं. दूल्हे की इतनी ज्यादा लंबी हाइट होती है कि दुल्हन उसके सामने एक बच्ची की तरह दिखाई देती है.

 

लंबू दूल्हे के सामने छोटी पड़ गई दुल्हन, वरमाला डालते वक्त हुआ ऐसा हादसा; VIDEO ने चौंकाया

Wedding Funny Video: जब भी किसी की शादी तय होती है तो लोग लड़के या लड़की की हाइट जरूर देखते हैं. अगर दूल्हे की हाइट लंबी है और दुल्हन की उससे कम है तो चलेगा लेकिन अगर दुल्हन की हाइट लंबी है और दूल्हे की छोटी तो कई लोग रिश्ते को नामंजूर कर देते हैं. हालांकि, कुछ ऐसे भी मामले होते हैं जिसे देखकर लोग सोच में पड़ जाते हैं. दूल्हे की इतनी ज्यादा लंबी हाइट हो कि दुल्हन उसके सामने बेहद ही छोटी दिखने लगे, ऐसे में लोग दुल्हन के साथ नाइंसाफी होने की बात करते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों कुछ इसी तरह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन के सामने इतना लंबा है कि वरमाला के वक्त कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला.

दुल्हन ने मुश्किल से दूल्हे के गले में डाला वरमाला

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं. दूल्हे की इतनी ज्यादा लंबी हाइट होती है कि दुल्हन उसके सामने एक बच्ची की तरह दिखाई देती है. हालांकि, दुल्हन की हाइट ठीक दिख रही है, लेकिन दूल्हे की वजह से वह बेहद ही छोटी है. शादी में जयमाला सेरेमनी शुरू होता है और दोनों के ही हाथों में वरमाला दिखाई देता है. सबसे पहले दुल्हन ही वरमाला अपने दूल्हे के गले में डालने का प्रयास करती है. वह सोचती है कि एक ही बार में दूल्हे के गले में वरमाला डल जाए. उसने पूरी जतन के साथ वरमाला लेकर स्टेज पर कूद पड़ी.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

जैसे ही दुल्हन ने वरमाला उसके गले में डालने का प्रयास किया तो उसका माला दूल्हे के सेहरे में जाकर फंस गया और फिर दुल्हन वहां से उसे निकाल कर गले में डालने की कोशिश करने लगी. हालांकि, दुल्हन के लिए यह सबसे बड़ा टास्ट था और उसने सिर्फ एक ही अटेम्प्ट में पूरा कर लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. जिसने भी इस वीडियो को देखा वो हक्का-बक्का रह गया. वीडियो देखने के बाद कई लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "लड़की की हाइट तो ठीक है, लड़का ही थोड़ा ओवर है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "लगता है दूल्हे ने पुष्पा मूवी देख ली है इसीलिए झुक ही नहीं रहा है."

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news