Bride Gift: सास बोली- सुबह चौखट पर झाड़ू लगा देना, फिर दुल्हन ने जो किया वह वायरल हो गया
Advertisement

Bride Gift: सास बोली- सुबह चौखट पर झाड़ू लगा देना, फिर दुल्हन ने जो किया वह वायरल हो गया

Wedding In New Home: जब सास ने दुल्हन को ऐसा कुछ करने को कहा तो वह चौंक गई लेकिन उसनेऐसा ही किया. इसके बाद उसे अंदाजा नहीं था कि उसे इतनी बड़ी सरप्राइज मिल जाएगी. इसके बाद दुल्हन अब अपनी सास की तारीफ करते हुए नहीं तक रही है.

Bride Gift: सास बोली- सुबह चौखट पर झाड़ू लगा देना, फिर दुल्हन ने जो किया वह वायरल हो गया

Bride Got Surprise Money: सिर्फ भारत ही नहीं दुनियाभर के कई देशों से दूल्हे-दुल्हन की वायरल खबरें सामने आती रहती हैं. हाल ही में एक ऐसी दुल्हन वायरल हुई जो अपनी सास की तारीफ करते ही नहीं थक रही है. जबकि उसकी शादी को मात्र दो दिन हुए हैं. शादी के तीसरे दिन ही उसे सास की तरफ से ऐसा सरप्राइज मिल गया कि वह चौंक गई.

'सुबह चौखट पर एक झाड़ू मिलेगी'
दरअसल, यह घटना चीन के एक प्रांत की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही एक महिला की शादी हुई और वह अपने ससुराल पहुंची. पहले दिन तो उसने कोई काम नहीं किया इसके बाद अगले दिन उसकी सास उसके कमरे में आई और उससे कहा कि कल सुबह तुमको कमरे की चौखट पर एक झाड़ू मिलेगी. उसी झाड़ू से तुमको पूरे घर की सफाई करनी है.

जैसे ही उसने झाड़ू उठाया..
यह सुनकर पहले तो दुल्हन को अजीब लगा. इसके बाद उसने सोचा कोई बात नहीं कल देखा जाएगा. अगले दिन उसने घर देखा तो घर कोई बहुत ज्यादा गंदा भी नहीं था. लेकिन फिर भी वह उस जगह पर गई जहां झाड़ू रखा हुआ था. जैसे ही उसने झाड़ू उठाया, उसके नीचे नोटों की इतनी गड्डियां पड़ी हुई थी कि वह हैरान रह गई. 

यह एक स्थानीय रिवाज था
इतना ही नहीं इसके साथ और भी कई गिफ्ट वहां रखे गए थे. वह पहले तो कंफ्यूज हो गई लेकिन इसके बाद इतना खुश हो गई कि अपनी सास को गले लगा लिया. बाद में पता चला कि यह एक स्थानीय रिवाज था. जिसमें शादी के तीसरे दिन सुबह सुबह हर बहू को यह सरप्राइज दिया जाता और ऐसे ही सरप्राइज किया जाता है. सोशल मीडिया पर दुल्हन ने इस बारे में बताते हुए सास की सराहना की है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news