मेकअप से दुल्हन का चेहरा हुआ खराब तो शादी करनी पड़ गई कैंसिल, दूल्हे के उड़ गए होश
Advertisement

मेकअप से दुल्हन का चेहरा हुआ खराब तो शादी करनी पड़ गई कैंसिल, दूल्हे के उड़ गए होश

Wedding Called Off: कर्नाटक के हासन जिले के अरासिकेरे में दो परिवार शादी का जश्न मना रहे थे, लेकिन उन्हें क्या मालूम कि सिर्फ मेकअप की वजह से यह शादी कैंसिल हो जाएगी. दुल्हन का चेहरा उसके द्वारा लगाए गए मेकअप से खराब हो गया था, जिसके कारण ऐसी घटना हुई.

 

मेकअप से दुल्हन का चेहरा हुआ खराब तो शादी करनी पड़ गई कैंसिल, दूल्हे के उड़ गए होश

Karnataka Wedding Called Off: कभी-कभी सुंदरता को बढ़ाने के चक्कर में लोग अपने चेहरा खराब कर बैठते हैं. शादी में दुल्हन सुंदर दिखने के लिए मेकअप करवाती है, लेकिन इसी मेकअप की वजह से कर्नाटक में एक शादी कैंसिल करनी पड़ गई क्योंकि मेकअप के वजह से दुल्हन का चेहरा खराब हो गया. जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा. शादी के दौरान दुल्हन मेकअप करके आई, लेकिन शादी खत्म होते-होते दुल्हन का चेहरा सूज गया और खराब हो गया. यह देखने के बाद दूल्हे ने इस शादी को कैंसिल कर दी. यह मामला पिछले महीने 27 फरवरी का है.

खराब मेकअप की वजह से टूट गई शादी

कर्नाटक के हासन जिले के अरासिकेरे में दो परिवार शादी का जश्न मना रहे थे, लेकिन उन्हें क्या मालूम कि सिर्फ मेकअप की वजह से यह शादी कैंसिल हो जाएगी. दुल्हन का चेहरा उसके द्वारा लगाए गए मेकअप से खराब हो गया था, जिसके कारण ऐसी घटना हुई. बता दें कि शादी की शाम को स्वागत समारोह में मेहमानों ने नवविवाहित जोड़े को बधाई दी और खुशहाल कपल के साथ अपनी ढेर सारी तस्वीरें खिंचवाई. शादी के वक्त दुल्हन बेहद ही खुश दिखाई दे रही थी, लेकिन कुछ ही देर बाद जो हुआ उसके बारे में किसी ने नहीं सोचा होगा.

ब्राइडल मेकअप में दुल्हन का चेहरा हुआ खराब

दुल्हन ने हासन के अरासिकेरे में गंगा हर्बल ब्यूटी पार्लर एंड स्पा की ब्यूटीशियन गंगा की सर्विस ली थीं. ब्यूटीशियन गंगा ने शादी के लिए स्टीम मेकअप नाम की एक हाइली इफेक्टिव और सक्सेसफुल मेकअप मैथड अप्लाई किया. गंगा ने इस मेकअप के लिए पहले कोई भी टेस्ट नहीं किया था. दुल्हन ने गंगा के कहने पर अपनी शादी के दिन इसे करवाने का फैसला किया. शादी में जयमाला के बाद उसका चेहरा फूला हुआ दिखाई देने लगा और फिर फफोला हो गया. पीड़िता के परिजनों ने सैलून के मालकिन गंगा के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. अधिकारियों ने उसे पूछताछ के लिए थाने बुलाया.

दुल्हन के चेहरे पर सूजन आने लगी और मेकअप की कई परतें लगाने के बाद उसे तेज जलन होने लगी. कुछ ही मिनटों में उसका पूरा चेहरा सूज गया, और उसकी त्वचा पर खरोंच के निशान पड़ गए थे. डरे हुए परिवार वाले उसे एमरजेंसी में ले गए. वहां उसकी देखभाल की गई और अब डॉक्टरों के अनुसार, उसे अब कोई खतरा नहीं है. लेकिन शादी टाल दी गई.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news