Viral Wedding: दूल्हे ने दुल्हन के साथ किया कुछ ऐसा, देखते रह गए शादी में आए सभी मेहमान!
Advertisement

Viral Wedding: दूल्हे ने दुल्हन के साथ किया कुछ ऐसा, देखते रह गए शादी में आए सभी मेहमान!

Dulha Dulhan: दूल्हा-दुल्हन के कई वीडियोज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर (Share) किए जाते हैं. लेकिन कुछ ही वीडियोज आपको याद रहते हैं. इस दूल्हा-दुल्हन की जोड़ी (Couple) को भी आप भूल नहीं पाएंगे.  

प्रतीकात्मक फोटो

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर कई बार शादियों (Weddings) के मजेदार वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. इनमें से कुछ वीडियो बारातियों (Wedding Guests) के अजीबोगरीब डांस के होते हैं तो कुछ वीडियो दूल्हा-दुल्हन के क्यूट मोमेंट्स (Cute Moments) के होते हैं. एक तरफ जहां लोग शादियों में बड़ा ही फनी डांस करते हैं तो कुछ लोग इतना बेहतरीन डांस करते हैं कि देखने वाले बस देखते ही रह जाते हैं. इस वीडियो को देखकर भी आप हैरान (Surprise) रह जाएंगे. 

दूल्हा-दुल्हन की गजब की जोड़ी

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दूल्हा-दुल्हन की जोड़ी शादी (Marriage) में आए सभी मेहमानों के साथ खुलकर डांस कर रही है. जैसे ही इस जोड़े ने डांस (Dance) करना शुरू किया तो इनके आसपास मौजूद सभी लोग हूटिंग करते रह गए. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस जबरदस्त वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

अपनी शादी में बांधा समां

दूल्हा-दुल्हन सुखबीर के मशहूर पंजाबी गाने 'ओ हो हो हो' पर डांस कर रहे हैं. दूल्हा और दुल्हन दोनों का तालमेल (Coordination) वाकई में देखने वाला है. दोनों ही एक दूसरे के साथ डांस करते-करते काफी खुश (Happy) हैं. कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो को देखकर लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. इनका जोरदार डांस काफी लोगों को इंप्रेस कर रहा है. 

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने इसे लाइक किया. कुछ लोगों ने दुल्हन को कूल कहा तो कुछ ने इस कपल को बधाई भी दी. बहुत से लोग कमेंट सेक्शन (Comment Section) में हार्ट वाले इमोजी और फायर वाले इमोजी पोस्ट करते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news