Viral Video: दूल्हे ने मांग भरते हुए किया कुछ ऐसा, शरमा गई मंडप पर बैठी दुल्हन और घरवाले
Advertisement
trendingNow11335431

Viral Video: दूल्हे ने मांग भरते हुए किया कुछ ऐसा, शरमा गई मंडप पर बैठी दुल्हन और घरवाले

Groom Wedding: शादी को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

फाइल फोटो

Groom Wedding Viral Video:  किसी भी व्यक्ति के शादी का पल उसके लिए बेहद खास होता है. हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाना चाहता है. इसके लिए कुछ लोग अच्छा डेकोरेशन कराते हैं तो कुछ अच्छे डांस से माहौल बना देते हैं. कभी-कभी शादी के कुछ वीडियो जो वायरल होते हैं, बेहद फनी होते हैं. कहीं किसी वीडियो में दूल्हा स्टेज से गिर जाता है तो कहीं पूरा स्टेज ही धराशायी हो जाता है. ऐसे वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आते हैं. इस बार जिस वीडियो कि बात हम कर रहे हैं वो फनी नहीं, बल्कि प्यारा है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. 

नया तरीका लोगों को आ रहा है पसंद

शादी के मोमेंट को शानदार और यादगार करने के कई तरीके हैं, जैसे दूल्हा-दुल्हन की रॉयल एंट्री और बारातियों का स्वागत, ऐसे कई चीजों को लोग आजमाते हैं, लेकिन इस जोड़े को देखकर आप भी यही कहेगें कि ये सब तरीके पुराने हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेगें कि पंडित जी ने जब दूल्हे को मांग भरने के लिए आगे बुलाया तब दूल्हा कुछ ऐसा करता है कि मंडप में खड़ी दुल्हन की मां और दुल्हन दोनों शरमा जाते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 

दूल्हे ने आजमाया ये तरीका

मांग भरने के दौरान जब दूल्हा आगे बढ़ता है तो दुल्हन की मांग को पहले चुमता है, उसके बाद दुल्हन की मांग भरता है. दुल्हन पहले तो सामन्य होती है, लेकिन बाद में शरमा जाती है. मंडप में खड़ी दुल्हन की मां भी दूल्हे को ऐसा करते देख मुस्कुराने लगती है. शादी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कमेंट में एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि दूल्हे राजा कितने रोमांटिक हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news