Breakup: कुत्ते की बर्थडे पार्टी को बीच में छोड़कर निकला बॉयफ्रेंड, लड़की ने ऐसा निर्णय लिया कि..
Advertisement
trendingNow11388631

Breakup: कुत्ते की बर्थडे पार्टी को बीच में छोड़कर निकला बॉयफ्रेंड, लड़की ने ऐसा निर्णय लिया कि..

Girlfriend-Boyfriend: लड़का आया भी लेकिन वह पार्टी से जल्दी चला गया. कुछ लोगों ने लड़की को बताया कि उसे यह पार्टी अच्छी नहीं लगी इसके बाद फिर तो लड़की का पारा चढ़ गया और उसने जैसे तैसे पार्टी को निपटाया.

Breakup: कुत्ते की बर्थडे पार्टी को बीच में छोड़कर निकला बॉयफ्रेंड, लड़की ने ऐसा निर्णय लिया कि..

Birthday Party Of Dog: दुनियाभर से रिलेशनशिप के कई अनोखे मामले सामने आ जाते हैं. कई बार छोटी-छोटी गलतियों के चलते संबंधों को खामियाजा भुगतना पड़ता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक लड़की ने अपने कुत्ते की जन्मदिन पार्टी रखी हुई थी और इसमें अपने बॉयफ्रेंड को भी बुलाया हुआ था. इस पार्टी में लड़की के सभी घर वाले थी लेकिन किसी कारणवश लड़का पार्टी के बीच से निकल गया. इसके बाद तो फिर गजब हो गया.

दरअसल, यह घटना ब्रिटेन के एक शहर की है. मिरर की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक एक लड़की अपने एक पुराने डॉगी के बर्थडे को बड़ा बनाने की सोच रही थी और इसके लिए उसने काफी तैयारी की. लड़की ने अपने सभी दोस्तों और बॉयफ्रेंड को भी बुलाया हुआ था. इसके अलावा लड़की ने अपने माता-पिता समेत सभी परिजनों को बुलाया था. 

रिपोर्ट के मुताबिक यह कुत्ता बहुत ही पुराना था और काफी समय से लड़की के साथ था. वो हर साल उसका बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट करती है. लेकिन इस बार रंग में भंग पड़ गया. लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है, लेकिन उसका ब्वॉयफ्रेंड उससे कभी कभार ही मिल पाता था. इस बार उसने सोचा कि क्यों न उसे अपने घरवालों से भी मिला दिया जाए. 

यह सारी तैयारी उसी के लिए थी लेकिन पार्टी शुरू हुई तो वह लड़का आया भी लेकिन अचानक वह पार्टी से जल्दी चला गया. कुछ लोगों ने लड़की को बताया कि उसे यह पार्टी अच्छी नहीं लगी इसके बाद फिर तो लड़की का पारा चढ़ गया और उसने जैसे तैसे पार्टी को निपटाया. इसके बाद फिर लड़की ने सोशल मीडिया पर ब्रेक अप का ऐलान कर दिया. अब उसके कई दोस्त उसे मनाने में लगे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news