Birthday पर दोस्त को धोखा देने वाला था, लेकिन एक गलती से खुद ही गच्चा खा गया लड़का!
Advertisement
trendingNow11548738

Birthday पर दोस्त को धोखा देने वाला था, लेकिन एक गलती से खुद ही गच्चा खा गया लड़का!

Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि लड़के का प्रैंक कैसे उस पर भारी पड़ गया. वह दोस्त को धोखा देना चाह रहा था लेकिन ऊपर वाले ने उसे ही मजा चखा दिया. उसको समझ ही नहीं आया कि यह कैसे हो गया.

Birthday पर दोस्त को धोखा देने वाला था, लेकिन एक गलती से खुद ही गच्चा खा गया लड़का!

Boy Sprayed Himslef On Face: जन्मदिन या अन्य पार्टियों में केक काटने की परंपरा अब आम हो गई है. लोग छोटी-छोटी पार्टियों में भी केक काटते नजर आते हैं. हाल ही में एक मजेदार वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लड़का अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में गया हुआ था लेकिन वहां उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह वायरल हो गया. जो हुआ वह शायद जिंदगी भर नहीं भूलेगा.

दोस्त स्प्रे लेकर खड़ा हुआ
दरअसल, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि एक बर्थडे वाला लड़का टेबल पर झुककर केक काटता हुआ नजर आ रहा है. बगल में ही उसका दोस्त स्प्रे लेकर खड़ा हुआ है. वह इस ताक में था कि जैसे ही वह केक काट लेगा पूरा स्प्रे उसके चेहरे पर लगा देगा. उसने स्प्रे के ढक्कन को भी खोल रखा था.

शख्स का प्लान फेल हो जाता है
वीडियो में दिख रहा है कि टेबल पर केक रखा हुआ है और उस पर मोमबत्ती जल रही है. जैसे ही वह उसे बुझाने के लिए नीचे झुकता है, इसी दौरान वहां खड़ा उसका दोस्त उसके ऊपर स्प्रे डालना चाहता है. लेकिन यहीं पर उसके साथ खेल हो गया. स्प्रे को सही से नहीं पकड़े रहने के कारण शख्स का प्लान फेल हो जाता है और केक काट रहे युवक पर स्प्रे गिरने के बजाए उसी शख्स पर चला जाता है. देखते ही देखते उसका खुद का पूरा चेहरा उस स्प्रे से ढक गया.

वीडियो जानबूझकर बनाया गया?
जैसे ही इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग उस लड़के के मजे लेने लगे. एक यूजर ने लिखा कि दूसरों के लिए गड्ढा खोदने वाला खुद उसमें गिरता है. हालांकि एक यूजर ने लिखा कि यह वीडियो जानबूझकर बनाया गया है, तो वहीं एक ने लिखा क्यों भाई ऐसे कौन करता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared b (@c_r_a_z_y_killer__)

 

(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Trending news