Viral Dance: पहले मुर्गा डांस..फिर मोर डांस, इस लड़के का यह वीडियो अगर नहीं देखा..तो फिर क्या देखा!
Advertisement
trendingNow11604281

Viral Dance: पहले मुर्गा डांस..फिर मोर डांस, इस लड़के का यह वीडियो अगर नहीं देखा..तो फिर क्या देखा!

Dance Video: इस वीडियो को देखकर पार्टी में लोग मौजूद कंफ्यूज हो गए हैं कि यह कौन सा डांस है. बहुत देर देखने के बाद तब पता चला कि इसमें से कुछ डांस मुर्गे की स्टाइल में किया गया है, जबकि कुछ डांस मोर के स्टाइल में किया गया है. इस वीडियो पर मिलीजुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

Viral Dance: पहले मुर्गा डांस..फिर मोर डांस, इस लड़के का यह वीडियो अगर नहीं देखा..तो फिर क्या देखा!

Peacock And Cock Style: सोशल मीडिया एक ऐसी चीज है, जहां कब क्या वायरल हो जाए कोई भविष्यवाणी नहीं कर सकता है. शादी के डांस पार्टियों में तो एक से बढ़कर एक वायरल वीडियो सामने आते हैं, जिसमें डांस की नई-नई स्टाइल निकाली जाती है. इसी कड़ी में एक लड़के का डांस वीडियो वायरल हुआ है, इसमें मुर्गे और मोर की स्टाइल एक साथ निकाली गई है. इस वीडियो को देखकर लोग कंफ्यूज हो गए हैं.

शादी के प्रोग्राम जैसा डांस का फ्लोर
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि एक शादी के प्रोग्राम जैसा डांस का फ्लोर दिख रहा है. इस डांस फ्लोर पर कुछ लोग अपने डांस स्किल का नजारा पेश कर रहे हैं. तभी एक लड़का चेकदार शर्ट पहन कर वहां पहुंच गया और उसके डांस को देखकर हर कोई पीछे हट गया. इतना ही नहीं लोग लड़के के डांस को देखते ही रह गए हैं. 

मुर्गे की स्टाइल में स्टेप दिखा रहा
इस डांस के बैकग्राउंड में मुर्गे की धुन वाली म्यूजिक बज रही है और वह लड़का मुर्गे की स्टाइल में अपने स्टेप दिखा रहा है. कभी कमर से झुक रहा है तो कभी फ्लोर पर लेट जा रहा है. इतना ही नहीं वह इसके बाद मोर की स्टाइल में भी अपना डांस दिखाने लगा है. उसके साथ एक दो लड़के और डांस कर रहे थे लेकिन उनको स्टेप ही नहीं समझ में आ रहा था कि सामने वाले के सामने कैसा डांस किया जाए.

लोग एकदम से कंफ्यूज
आखिर में जब वह लड़का डांस करते-करते लेट गया और फ्लोर पर ही एक अजीबोगरीब स्टेप दिखाने लगा तो लोग एकदम से कंफ्यूज हो गए. लोग सोचने लगे कि लगता है भाई ने नया डांस स्टेप ईजाद कर दिया है. फिलहाल इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कुछ लोग भड़क गए कि यह कैसा डांस है. अब मुर्गे के भी स्टाइल का डांस होने लगा है. फिलहाल यह वीडियो शेयर हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by YOGESH | LET'S DANCE (@yogesh_club)

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे

Trending news