बॉस ने कैंसिल की सालाना छुट्टी तो एम्प्लाई ने छोड़ दी जॉब, मैसेज इंटरनेट पर वायरल
Advertisement
trendingNow12113752

बॉस ने कैंसिल की सालाना छुट्टी तो एम्प्लाई ने छोड़ दी जॉब, मैसेज इंटरनेट पर वायरल

Shocking: क्लिप में माइकल ने खुलासा किया कि पहला मैसेज बॉस का था, जिसने नोएल को बताया कि एक स्टाफ ने इस्तीफा दे दिया है और इसलिए नेक्स्ट वीक वाली छुट्टी कैंसिल करनी होगी. बॉस ने दावा किया कि जब तक रिप्लेसमेंट खोज नहीं लेते तब तक सभी को काम करना होगा.

 

बॉस ने कैंसिल की सालाना छुट्टी तो एम्प्लाई ने छोड़ दी जॉब, मैसेज इंटरनेट पर वायरल

Trending News: एक ऑस्ट्रेलियाई शख्स ने अपने बॉस के एक टेक्स्ट मैसेज के बाद अपनी नौकरी छोड़ दी, जिसमें उसका एनुअल लीव अंतिम समय में कैंसिल करने की कोशिश की जा रही थी. टिकटॉक यूजर माइकल सांज कर्मचारियों के बुरे बॉस एक्सपीरियंस पर स्टोरी शेयर करते रहते हैं.  उन्होंने कर्मचारी नोएल और उनके बॉस निक के बीच हुए बेतुके टेक्स्ट एक्सचेंज को शेयर किया. क्लिप में माइकल ने खुलासा किया कि पहला मैसेज बॉस का था, जिसने नोएल को बताया कि एक स्टाफ ने इस्तीफा दे दिया है और इसलिए नेक्स्ट वीक वाली छुट्टी कैंसिल करनी होगी. बॉस ने दावा किया कि जब तक रिप्लेसमेंट खोज नहीं लेते तब तक सभी को काम करना होगा.

बॉस ने छुट्टी कैंसिल की तो एम्प्लाई ने छोड़ी जॉब

बॉस ने लिखा कि उन्हें नया कर्मचारी ढूंढना है, इसलिए सबको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. न्यू यॉर्क पोस्ट के मुताबिक, बॉस ने लिखा, "कुछ महीनों के लिए छुट्टी टाल सकते हैं. मैंने HR को बता दिया है कि मैंने आपकी छुट्टी चेंज कर दी है. आप इसको जरूर समझेंगे, इसकी सराहना करता हूं." मैसेज पढ़ते हुए माइकल सांज ने बताया कि बिना बातचीत के छुट्टी कैंसिल करना कितना गलत है.  उन्होंने कहा, "ये बॉस तो बेवकूफ लग रहा है. वो बिना किसी बात के ही छुट्टी कैंसिल कर रहा है." माइकल सांज के अनुसार, कर्मचारी नोएल ने लिखा कि वो समझता है कि कंपनी के लिए ये स्थिति कितनी परेशान करने वाली है. वो अपनी छुट्टी नहीं कैंसिल कर सकता क्योंकि उसे अपने भाई की बाली में शादी में जाना है.

एम्प्लाई ने इसकी शिकायत एचआर को की

नोएल ने लिखा, "सभी फ्लाइट्स का बिल पहले ही चुका दिया गया है और मेरे बच्चे भी शादी समारोह में शामिल हैं." उसने लिखा, "मैंने ये छुट्टी सात महीने पहले बुक कर ली थी, इसलिए इसे कैंसिल करना मेरे लिए संभव नहीं है. मैं जाने से पहले और मदद कर सकता हूं, अगर इससे कोई मदद मिलती है, लेकिन मैं अपनी छुट्टी की तारीखें नहीं बदल सकता." बॉस ने फिर जवाब दिया, "दोस्त, मैं इतना ही कह सकता हूं कि आपकी छुट्टी कैंसिल है, हम इसे नहीं कर सकते." यही वो बात थी जिसने कर्मचारी, नोएल को गुस्सा दिला दिया और उसने उसी वक्त जॉब से इस्तीफा देने का फैसला किया. इस बारे में उसने एचआर को भी शिकायत की.

Trending news