Viral Video: काले नूडल्स को देखकर क्यों भड़क गए लोग, बोले- हद पार कर देना ठीक नहीं!
Advertisement
trendingNow11576933

Viral Video: काले नूडल्स को देखकर क्यों भड़क गए लोग, बोले- हद पार कर देना ठीक नहीं!

Noodles Recipe: जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग भड़क गए. एक यूजर ने तो इसे केंचुए और कीड़े जैसा बता दिया. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि ये एकदम रबर जैसा दिखाई दे रहा है कैसे इसे कोई खा सकता है.

Viral Video: काले नूडल्स को देखकर क्यों भड़क गए लोग, बोले- हद पार कर देना ठीक नहीं!

Black Noodles Fried By girl: कोरोना वायरस की त्रासदी के बाद दुनिया भर में लोगों ने खानपान को लेकर काफी जागरूकता दिखाई है. क्योंकि कई बार यह भी बात उठी कि खानपान से ही बीमारियों का फैलाव होता रहा है. इसके बावजूद कई बार ऐसे वीडियोज भी सामने आए हैं. जिसे देखकर लोग विचलित हो उठे हैं. इसी कड़ी में एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ ऐसा दिख गया कि सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए हैं.

दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन के हिसाब से यह वीडियो थाईलैंड के बैंकॉक का है. वीडियो में दिख रहा है कि लड़की स्ट्रीट फूड जैसे दिखने वाले एक रेस्त्रां में कुछ नाश्ता बना रही है. इस नाश्ते में काले रंग का नूडल्स दिख रहा है. इस नूडल्स को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूटा है.

वीडियो में दिख रहा है कि लड़की एक फ्राईपैन में कुछ मसाले तैयार कर रही है. इसके बाद उस काले से दिखने वाले नूडल्स को उसमें डालती है. यह नूडल्स किस चीज का बना है, इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन नूडल्स के बारे में यूजर्स के कमेंट काफी नेगेटिव दिख रहे हैं.

वीडियो के आखिरी हिस्से में लड़की नूडल्स को झींगे और अन्य मसालों के साथ फ्राई करती है और सर्विस के लिए भेज देती है. यह वीडियो जैसे ही सामने आया लोग लड़की पर भड़क गए. कहने लगे कि इतना ज्यादा प्रयोग नहीं होना चाहिए. हर चीज को हद में रह कर किया जाना चाहिए. यह नूडल्स ऐसा लग रहा है कि नूडल्स नहीं बल्कि केंचुआ केकड़ा है.

इसके अलावा और भी तमाम लोग इस वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ यूजर्स इस लड़की के पक्ष में कमेंट कर रहे हैं तो कोई उसकी आलोचना करता हुआ दिख रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Our Collection (@ourcollecti0n)

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news