Honeycomb: चिड़िया का सबसे दुर्लभ वीडियो! मधुमक्खियों के बीच से ऐसे चुरा रही शहद
Advertisement

Honeycomb: चिड़िया का सबसे दुर्लभ वीडियो! मधुमक्खियों के बीच से ऐसे चुरा रही शहद

Viral Video: इसका वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि कैसे यह चिड़िया मधुमक्खियों के बीच उनके छत्ते से शहर चुरा रही है. वो बड़े ही आराम से शहद का सेवन कर रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. एक यूजर ने इसे सबसे दुर्लभ वीडियो बताया है.

 Honeycomb: चिड़िया का सबसे दुर्लभ वीडियो! मधुमक्खियों के बीच से ऐसे चुरा रही शहद

Bird Trying To Taste Honey: मधुमक्खियों और उनके छत्तों से संबंधित कई वीडियोज हाल ही में सोशल मीडिया पर छाए रहे. पिछले दिनों एक लड़के ने अपने एक हाथ पर पूरा बड़ा सा छत्ता लगा लिया था. वह वीडियो खूब छाया रहा. इसी बीच एक और वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि एक चिड़िया एक बड़े से मधुमक्खी के छत्ते से शहद चुरा रही है.

छत्ते से शहद निकालकर..
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि यह चिड़िया एक घर के पास की खिड़की पर बने मधुमक्खी के छत्ते के पास बैठी हुई है. हैरानी की बात यह है कि इस दौरान तमाम मधुमक्खियां आस पास उड़ रही हैं लेकिन यह चिड़िया बेखौफ होकर उस छत्ते से शहद निकालकर अपनी चोंच में ले रही है.

चिड़िया चोरी करते हुए!
यह चिड़िया लाखों मधुमक्खियों के सामने ऐसा कर रही है, जबकि वे सभी आसपास ही उड़ रही हैं. यह चिड़िया बड़े ही आराम से इस छत्ते में लगे शहद का सेवन कर रही है. ऐसा माना जा रहा है कि इससे पहले कभी किसी चिड़िया को इस तरह से चोरी करते हुए नहीं देखा गया है. 
 
लोग चिड़िया की पहचान में जुटे 
इस वीडियो को जैसे ही ट्विटर पर शेयर किया गया, यह जमकर वायरल हो गया. एक यूजर ने लिखा कि यही चिड़िया तो बहुत अच्छी चोर है.वहीं कुछ लोग इस चिड़िया की पहचान में जुटे हुए हैं. कुछ लोग इसे चील बता रहे तो कुछ बाज बता रहे हैं. फिलहाल इसपर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news