Video: देवर की शादी में सड़क पर झूमकर नाचीं भाभियां, जिसने भी देखा बस देखता ही रह गया
Advertisement

Video: देवर की शादी में सड़क पर झूमकर नाचीं भाभियां, जिसने भी देखा बस देखता ही रह गया

Wedding Dance Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो बारात के समय का है. जिसमें दूल्हे की भाभियां अपने देवर की शादी में जमकर नाचती दिखाई दे रही हैं. इंस्टाग्राम पर बारात का यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

SCREENSHOT IMAGE

Wedding Dance Video: भारत में शादियों का सीजन चल रहा है. शादियों में सबसे ज्यादा लोग बारात के समय एंजॉय करते हैं. जब बारात जाती है तो दूल्हे के साथ घर के लोग जमकर डांस (Barati Dance) करते हैं. डांस के बगैर बारात अधूरी मानी जाती है. कई लोग तो बारात के समय नागिन डांस (Nagin Dance) करके माहौल सेट कर देते हैं. आपने बारात के समय भाभियों को भी डांस करते देखा होगा.

सड़क पर जमकर नाचीं भाभियां

सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी का एक वीडियो (Wedding Video) वायरल हो रहा है. यह वीडियो बारात के समय का है. जिसमें दूल्हे की भाभियां अपने देवर की शादी में जमकर नाचती दिखाई दे रही हैं. इंस्टाग्राम पर बारात का यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इस वीडियो में आप दूल्हे को घोड़ी पर बैठा हुआ देख सकते हैं. इस दौरान उसकी दो भाभियां सड़क पर डांस करती नजर आ रही हैं. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@witty_wedding)

घोड़ी पर बैठे दूल्हे ने दिया भाभियों का साथ

वीडियो में आप देख सकते हैं दूल्हे की भाभियां लहंगे में बहुत ही सुंदर लग रही हैं. वह 'लो चली मैं अपने देवर की बारात ले के' गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं दूल्हा भी अपनी भाभियों को डांस करता देखकर घोड़ी पर बैठे-बैठे खुद को रोक नहीं पाता है और डांस करने लगता है. आप देख सकते हैं कि दूल्हा अपनी भाभियों का साथ देने के लिए घोड़ी पर बैठे-बैठे हाथों से डांस स्टेप्स करता है. 

बारात का यह वीडियो लोगों को लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. हर किसी को भाभियों का कूल अंदाज भा रहा है. वीडियो में देवर-भाभी की बॉन्डिंग भी लोगों को अच्छी लग रही है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर witty_wedding नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है.

Trending news