IndiGo पैसेंजर्स को मिले बिना गद्दे वाली सीट, बेंगलुरु-भोपाल फ्लाइट की तस्वीर हुई वायरल; एयरलाइन्स ने दिया जवाब
Advertisement

IndiGo पैसेंजर्स को मिले बिना गद्दे वाली सीट, बेंगलुरु-भोपाल फ्लाइट की तस्वीर हुई वायरल; एयरलाइन्स ने दिया जवाब

Bengaluru Bhopal Flight: सोचिए आपने फ्लाइट बुक कर ली, टिकट ले लिया, और एक्साइटमेंट के साथ विमान में चढ़ गए, लेकिन वहां आपके बैठने की जगह ही गायब है. जी हां, कुछ ऐसा हुआ बैंगलोर से भोपाल जा रही एक इंडिगो फ्लाइट की यात्री यशविका राज शाह के साथ.

 

IndiGo पैसेंजर्स को मिले बिना गद्दे वाली सीट, बेंगलुरु-भोपाल फ्लाइट की तस्वीर हुई वायरल; एयरलाइन्स ने दिया जवाब

IndiGo Flight Viral Photos: सोचिए आपने फ्लाइट बुक कर ली, टिकट ले लिया, और एक्साइटमेंट के साथ विमान में चढ़ गए, लेकिन वहां आपके बैठने की जगह ही गायब है. जी हां, कुछ ऐसा हुआ बैंगलोर से भोपाल जा रही एक इंडिगो फ्लाइट की यात्री यशविका राज शाह के साथ. उन्होंने देखा कि उनकी सीट पर कोई गद्दी ही नहीं है. उन्होंने हंसी-मजाक में एयरलाइन की तरफ इशारा करते हुए ट्विटर पर लिखा, "कुछ तो रहम करो यार, सीट तो दे दो!" इसी के साथ उन्होंने उम्मीद जताई कि क्या ऐसे में उनकी यात्रा सुखद रहेगी?

सीट पर गद्दी नहीं होने पर तस्वीर हो गई वायरल

अपने अनुभव को शेयर करते हुए यशविका ने बिना गद्दी वाली सीटों की एक तस्वीर ली और मजाकिया अंदाज में इंडिगो को टैग करते हुए लिखा, "खूबसूरत @IndiGo6E - मुझे उम्मीद है कि मैं सुरक्षित रूप से उतरूंगी. यह बेंगलुरु से भोपाल जाने वाली आपकी फ्लाइट 6E 6465 है." कुछ ही देर में, उनकी पोस्ट वायरल हो गई, जिस पर कई मजेदार कमेंट्स आए. वैसे, ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है. ऐसी एयरलाइन गलतियों की शिकायतें अब आम हो गई हैं. अब लोग इससे परेशान होने के बजाय, मजाक उड़ाते हैं. एक यूजर ने मजाक में कहा, "मुझे उम्मीद है कि ये सीटें वेब चेकइन के दौरान 0 रुपये में मिलती होंगी."

दूसरे ने मजाक में अनुमान लगाया, "शायद पिछले यात्री उन्हें ले गए." तीसरे ने कहा, "मैंने लुभावने नजारों के बारे में सुना है, लेकिन सीट ले जाने के बारे में नहीं सुना. यह पहली बार होगा." और चौथे ने मजाक में पूछा, "इंडिगो ने आपको इन खास सीटों के लिए कितना अतिरिक्त शुल्क लिया?"

 

 

इंडिगो का आया जवाब

इस मजाक के बीच, इंडिगो ने वायरल पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, "मैडम, हमसे संपर्क करने के लिए धन्यवाद. सीट कुशन को सफाई के लिए उड़ान से पहले बदला गया था. हमारे केबिन क्रू ने उन ग्राहकों को तुरंत सूचित कर दिया, जिन्हें ये सीटें आवंटित की गई थीं. यह ट्रांजिट के दौरान आवश्यकतानुसार सफाई के लिए एक स्टैंडर्ड प्रैक्टिस है. हम अपने ग्राहकों को सर्वोच्च स्तर की स्वच्छता और स्वच्छता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं."

Trending news