ब्यूटी पॉर्लर वाली ने शादी वाले दिन लड़की का बदल दिया चेहरा, दूल्हा भी नहीं पहचान पा रहा; देखें पूरा Video
Advertisement
trendingNow11724755

ब्यूटी पॉर्लर वाली ने शादी वाले दिन लड़की का बदल दिया चेहरा, दूल्हा भी नहीं पहचान पा रहा; देखें पूरा Video

Beauty Parlor Video: शादी के दिन दुल्हन मेकअप भी करवाती हैं और फिर जब दुल्हन स्टेज पर आती है तो उसे देखकर मेहमान भी वाहवाही करते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की शादी से पहले दुल्हन का गेटअप लेने पहुंच गई, लेकिन...

 

ब्यूटी पॉर्लर वाली ने शादी वाले दिन लड़की का बदल दिया चेहरा, दूल्हा भी नहीं पहचान पा रहा; देखें पूरा Video

Make Up Artist Change Bride Face: शादी वाले दिन दुल्हन सबसे खूबसूरत दिखना चाहती है और यह उसके लिए सबसे स्पेशल दिनों में एक है. इस दिन वह बेहद ही खूबसूरत दिखने की चाह में हजारों-लाखों रुपये खर्च कर देती है और अपने-आप को तैयार करने के लिए कई हफ्तों से जुट जाती है. शादी के दिन दुल्हन मेकअप भी करवाती हैं और फिर जब दुल्हन स्टेज पर आती है तो उसे देखकर मेहमान भी वाहवाही करते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की शादी से पहले दुल्हन का गेटअप लेने पहुंच गई, लेकिन उसके बिना मेकअप और मेकअप के बाद का अंतर इतना ज्यादा था कि लोग उसे पहचान भी नहीं पा रहे हैं.

लड़की का धांसू मेकअप सोशल मीडिया पर वायरल

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की शादी वाले दिन मेकअप करवाने के लिए ब्यूटी पार्लर पहुंच गई और मेकअप आर्टिस्ट से कहने लगी कि उसकी शादी है और उसका मेकअप कर दीजिए. मेकअप आर्टिस्ट ने उसका एक वीडियो शूट कर लिया, जो अब इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. शादी के दिन के लिए मेकअप आर्टिस्ट ने दुल्हन का इतना अच्छा मेकअप किया कि आप सोच भी नहीं सकते. लड़की ने जब पूरा मेकअप कराने के बाद पूरी तरह से दुल्हन के ड्रेस में तैयार हो तो वह पहचान में नहीं आ रही थी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. 

 

 

आसानी से नहीं पहचान पा रहे लोग, दी ऐसी प्रतिक्रिया

इंस्टाग्राम पर वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद आप भी गच्चा खा जाएंगे. इसे गरिमा सैनी नाम के मेकओवर आर्टिस्ट ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है और इसे सिर्फ पांच दिन के भीतर करीब साढ़े 6 लाख लोगों ने देख लिया. इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान रह गए और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे. एक यूजर ने लिखा, "मेकअप करने को बोला होगा, मेकअप आर्टिस्ट ने तो फेस ट्रांसप्लांट कर दिया." एक अन्य मजाक में लिखा, "ब्यूटी पार्लर बंद करो."

Trending news