Bathroom चप्पल इस कीमत में बिक रही है ऑनलाइन, इतने में एक Smartphone आ जाए
Advertisement
trendingNow11401411

Bathroom चप्पल इस कीमत में बिक रही है ऑनलाइन, इतने में एक Smartphone आ जाए

Bathroom Slippers: एक और वाकया फिर से सामने आया है, जिस पर लोग आसानी से भरोसा नहीं कर पा रहे. जब भी आप बाथरूम के लिए हवाई चप्पल खरीदने को सोचते हैं तो उसकी कीमत आपके मन में 100 से 200 तक की होती होगी, लेकिन क्या आप बाथरूम चप्पल के हजारों रुपये देने को तैयार हैं?

 

Bathroom चप्पल इस कीमत में बिक रही है ऑनलाइन, इतने में एक Smartphone आ जाए

Bathroom Slippers Online Sale: कभी-कभी कुछ आम चीजें, जिन्हें हम अमूमन घर पर यूज करते हैं इतनी ज्यादा कीमत पर मिलती है जिस पर आसानी से भरोसा कर पाना आसान नहीं होता. कुछ महीने पहले हमने देखा था कि ऑनलाइन बाल्टी और मग हजारों रुपये में बिक रही थी. इतनी ज्यादा कीमत में तो कुछ लोग सोना-चांदी खरीदने को तैयार थे. हालांकि, कुछ ऐसा ही एक और वाकया फिर से सामने आया है, जिस पर लोग आसानी से भरोसा नहीं कर पा रहे. जब भी आप बाथरूम के लिए हवाई चप्पल खरीदने को सोचते हैं तो उसकी कीमत आपके मन में 100 से 200 तक की होती होगी, लेकिन क्या आप बाथरूम चप्पल के हजारों रुपये देने को तैयार हैं?

बाथरुम चप्पल की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

इंटरनेशनल ब्रांड्स ने रोजमर्रा यूज की जाने वाली चीजों इतनी अधिक कीमत पर बेचना शुरू किया है, जिसका किसी को अंदाजा नहीं है, जो 'फैशन' के नाम पर लोगों को चौंका रही है लेकिन लग्जरी फैशन हाउस 'ह्यूगो बॉस' (Hugo Boss) ने इस बार हद ही पार कर दी. जर्मन लग्जरी फैशन ब्रांड (German Luxury Fashion Brand) 8,990 रुपये के ब्लू फ्लिप-फ्लॉप लॉन्च करने के लिए चर्चा में है. हम मजाक नहीं कर रहे हैं. नीली चप्पल की एक जोड़ी के लिए यह कीमत रखी गई है. कहने की जरूरत नहीं है कि ट्विटर यूजर्स ऐसी चीजों को ट्रोल करने में जरा भी वक्त नहीं लेते. कई लोगों का मानना है कि फ्लिप-फ्लॉप देसी घरों में पाई जाने वाली चप्पलों की तरह दिखती है.

fallback

पोस्ट को देखने के बाद लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने कहा, 'सच कहूं, तो महंगे फ्लिप-फ्लॉप और आपके रोजाना हवाई चप्पलों में शायद ही कोई अंतर हो.' हालांकि, ह्यूगो बॉस के इस चप्पल ने सबको हैरान करके रख दिया. कई लोग तो इसकी असल कीमत 150 रुपये लगा रहे हैं. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अगर मैं करोड़पति बन भी जाऊं तो इतनी रकम में एक भी चप्पल नहीं खरीदूंगा.'

 

 

 

एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'इस तरह की कई चीजें इतनी ऊंची कीमतों पर मौजूद हैं, जैसे एक चीज स्वेटर बिक रहा था जो पुराना और पीले रंग के स्वेटर की तरह दिखता है.' एक यूजर ने कहा, "मजेदार बात यह है कि लोग तब शिकायत नहीं करते जब वे 5 स्टार होटल में 10 रुपये की एक रोटी 150 रुपये में खाते हैं, लेकिन शिकायत तब करते हैं जब वे 600 रुपये की इम्पोर्टेड चप्पल 8000 पर खरीदते हैं.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news