बहू ने सास के सामने ऐसा नाचा, देखती रह गईं मोहल्ले की आंटियां; Video नहीं देखा तो पछताएंगे
Advertisement
trendingNow11506675

बहू ने सास के सामने ऐसा नाचा, देखती रह गईं मोहल्ले की आंटियां; Video नहीं देखा तो पछताएंगे

Bahu Dance In Front Of Saas: हाल ही में, एक महिला का अपनी सास के सामने डांस करने का एक क्यूट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ, जिसे देखकर सभी वाहवाही कर रहे हैं.

 

बहू ने सास के सामने ऐसा नाचा, देखती रह गईं मोहल्ले की आंटियां; Video नहीं देखा तो पछताएंगे

Saas Bahu Video: कई लोग दिल छू लेने वाले डांस परफॉर्मेंस से चुटकियों में दिल जीतने में कामयाब हो जाते हैं. इंटरनेट पर कुछ ऐसे वीडियो मौजूद हैं, जो वास्तव में हमें चकित कर देते हैं. इतना ही नहीं, ऐसे वीडियो हमारा मनोरंजन भी करते हैं. हाल ही में, एक महिला का अपनी सास के सामने डांस करने का एक क्यूट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ, जिसे देखकर सभी वाहवाही कर रहे हैं. इंस्टाग्राम यूजर उर्वी कर चौधरी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में आप उन्हें बॉलीवुड फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' के गाने 'मैय्या यशोदा' पर डांस करते हुए देख सकते हैं, जबकि उनकी सास उनके सामने बैठी हुई हैं.

बहू ने सास के सामने दी धांसू डांस परफॉर्मेंस

महिला अपने घर-परिवार के सदस्यों के सामने इस गाने पर बिल्कुल परफेक्ट डांस करती हुई नजर आई. डांस के दौरान उसकी सास मुस्कुराते हुए उसे देखती रहती है. गाने के लिरिक्स को गुनगुनाते हुए बहू ने जबरदस्त अंदाज में डांस किया और वहां मौजूद सभी लोग एक टक निहारते रहे. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर वाहवाही कर रहे हैं. अगर आप वीडियो में नोटिस करेंगे तो पाएंगे कि एक महिला अचानक बीच में आती है और फिर उसके पैसे वारकर पास खड़ी एक लड़की के हाथ में दे देती है.

 

 

वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग हुए इमोशनल

वायरल हो रहे वीडियो में उर्वी लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहने नजर आ रही हैं. वह पॉपुलर सॉन्ग 'मैय्या यशोदा' पर उत्साह से नाचती हुई दिखाई देती हैं. अपनी बहू को देखते ही सास के चेहरे पर चमक आ जाती है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "यह एक अचानक किया गया डांस था, मैंने इस डांस के लिए तैयारी नहीं की थी. मेरे दोस्तों ने अचानक गाने को बजाया और गाना गाया और मैं फ्लो के साथ चली गई. हर कोई इस समय बहुत इमोशनल हो गया था." क्लिप को 22 नवंबर को पोस्ट किया गया था और शेयर किए जाने के बाद से इसे 4.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. नेटिजन्स ने कमेंट बॉक्स में ढेर सारी प्रतिक्रियाएं दी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news