ये कोई नेता नहीं बल्कि हैं असिस्टेंट प्रोफेसर, नौकरी मिलने की खुशी का ऐसे किया इजहार; सोशल मीडिया भी गदगद
Advertisement
trendingNow11901115

ये कोई नेता नहीं बल्कि हैं असिस्टेंट प्रोफेसर, नौकरी मिलने की खुशी का ऐसे किया इजहार; सोशल मीडिया भी गदगद

Pratikshit Kanu Pandey: अब खुशी मनाने के अलग अलग तरीके हैं. खुशी मनाने पर कोई रोक तो नहीं लेकिन यहां हम बात एक असिस्टेंस प्रोफेसर प्रतीक्षित कनु पांडे की करेंगे जिन्होंने नेताओं के अंदाज में नौकरी मिलने की खुशी का इजहार किया.

ये कोई नेता नहीं बल्कि हैं असिस्टेंट प्रोफेसर, नौकरी मिलने की खुशी का ऐसे किया इजहार; सोशल मीडिया भी गदगद

Assistant Professor Pratikshit Kanu Pandey: नौकरी मिलने की खुशी तो हर एक शख्स को होती है. नौकरी मिलने पर लोग अलग अलग तरीके से अपनी खुशी का इजहार करते हैं. यहां पर हम जिस शख्स का जिक्र करेंगे उन्हें जब असिस्टेंट प्रोफेसर की नौकरी लगी तो उन्होंने अलग अंदाज में अपनी खुशी का इजहार किया. सबसे पहले उस शख्स का नाम क्या है और नौकरी कहां लगी यह जानना जरूरी है. उस शख्स का नाम प्रतीक्षिक कनु पांडे है और उन्हें यूसी सैंटा बारबरा के कम्यूनिकेशन विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर की नौकरी लगी है. उन्होंने अपनी खुशी का इजहार जिस तरीके से किया उसमें राजनीतिक दलों के कैंपेन की झलक दिखाई देती है.

जारी किया पोस्टर

प्रतीक्षित कनु पांडे एक्स पर  लिखते हैं कि उन्हें यह कहते हुए बेहद खुशी हो रही है कि वो यूसी सैंटा बारबरा के कम्यूनिकेशन विभाग में जनवरी 2024 से अस्सिटेंट प्रोफेसर के पद पर ज्वाइन करने जा रहे है. इस खास मौके पर बड़े बुजुर्गों से उन्हें खूब आशीर्वाद हासिल हो रहा है.

2022 में भी आए चर्चा में

पोस्टर में वो भारतीय राजनेताओं वाले परिधान में नजर आ रहे हैं. विक्ट्री की साइन के साथ गले में फूलों की माला है. इसके अलावा पोस्टर पर यूनिवर्सिटी के दूसरे गणमान्य लोगों और अपने समर्थकों को जगह दी है. इससे पहले 2022 में भी उन्होंने कुछ इसी अंदाज में नौकरी मिलने पर अपनी खुशी का इजहार किया था, उस समय उन्होंने रक्षा संबंधी व्याख्यान में शामिल होने के लिए लोगों को जूम पर न्यौता भेजा था.उनके पोस्टर पर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है. कई लोगों ने मजाक करते हुए कहा कि वे नहीं जानते कि उन्हें बधाई दें या उनके लिए वोट करें. एक यूजर ने लिखा कि अगर वो  शिक्षा जगत में बना रहते हैं तो यह उनके लिए भविष्य के पदों के लिए ऐसी घोषणा करने की संभावना के द्वार खोलेगा.

दूसरे यूजर ने लिखा कि अगर यह प्रारूप आदर्श बन जाता है, तो यह 21वीं सदी में दुनिया के लिए महाराष्ट्र का सबसे बड़ा उपहार होगा. तीसरे यूजर ने इसे सोने की सामग्री बताया. जबकि जबकि चौथे ने कहा कि यह बहुत प्रफुल्लित करने वाला है. यही नहीं यह नौकरी के संदर्भ में दुनिया को महाराष्ट्र का सबसे बड़ा उपहार होगा.

Trending news