गुस्से में ऑटोवाले ने बाइक ड्राइवर को जानबूझकर ठोका, रोडरेज का LIVE फुटेज आया सामने
Advertisement

गुस्से में ऑटोवाले ने बाइक ड्राइवर को जानबूझकर ठोका, रोडरेज का LIVE फुटेज आया सामने

Road Accident Video: एक बाइक सवार को बिजी सड़क के बीच में एक ऑटोरिक्शा चालक के साथ बहस करते हुए देखा जा सकता है. फिर बाइकर अपना हेलमेट पहनता है, अपनी बाइक स्टार्ट करता है और तेजी से आगे बढ़ जाता है. वीडियो में देखें कि आखिर आगे ऐसा क्या हुआ.

 

गुस्से में ऑटोवाले ने बाइक ड्राइवर को जानबूझकर ठोका, रोडरेज का LIVE फुटेज आया सामने

Road Rage Video: रोड रेज से जुड़ी एक घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस घटना में, एक ऑटोरिक्शा चालक ने सड़क के बीच में बाइक सवार के साथ तीखी बहस के बाद जानबूझकर उसे अपने वाहन से टकरा दिया. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि ऑटोवाले ने ऐसा तब किया, जब बाइक वाले से झगड़ा हुआ. पूरी घटना को एक अन्य यात्री ने अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर लिया और यह इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है. हिट-एंड-रन और रोड रेज दोनों घटनाओं को दिखलाने वाली वीडियो क्लिप को लोगों ने देखा और फिर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

बाइक वाले को टक्कर मारकर फरार हुआ ऑटो वाला

वीडियो को ट्विटर पर @gherkekalesh हैंडल से शेयर किया गया है, जिसके साथ कैप्शन दिया गया, "मुंबई में एक ग्रैंड थेफ्ट ऑटो जैसा विवाद." चलिए जानते हैं कि आखिर वीडियो में क्या है? वीडियो में, एक बाइक सवार को बिजी सड़क के बीच में एक ऑटोरिक्शा चालक के साथ बहस करते हुए देखा जा सकता है. फिर बाइकर अपना हेलमेट पहनता है, अपनी बाइक स्टार्ट करता है और तेजी से आगे बढ़ जाता है. ऑटोरिक्शा चालक भी अपनी गाड़ी स्पीड में उसके पीछे ले जाता है और बाइक सवार के ठीक पीछे-पीछे जा रहा होता है. इसके बाद ऑटो ड्राइवर ने तेज स्पीड में जानबूझकर बाइक वाले को टक्कर मारता है और घटनास्थल से भाग जाता है.

 

 

वीडियो वायरल होने पर मुंबई पुलिस भी एक्शन में

जैसे ही ऑटो ड्राइवर ने बाइक ड्राइवर को टक्कर मारा तो वह अपना बैलेंस खो बैठता है और तुरंत ही सड़क पर गिर जाता है. हालांकि, गिरने के बाद वह खड़ा होता है और फिर फरार हुए ऑटो ड्राइवर को देखता रहता है. शुक्र है कि उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई. ऑटोरिक्शा ड्राइवर की हरकत से बाइक सवार को काफी नुकसान हो सकता था और उसकी जान को खतरा हो सकता था. वीडियो शेयर किए जाने के बाद से क्लिप को दो लाख से ज्यादा वीडियो मिले, जबकि दो हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं. क्लिप को देखकर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी. यहां तक कि मुंबई पुलिस ने भी कमेंट किया और लिखा, "कृपया आगे की कार्रवाई के लिए सटीक स्थान बताएं."

Trending news