Mahindra: महिंद्रा ने बप्पा के भक्तों के लिए शेयर किया ऐसा वीडियो, कैप्शन ने जीता लोगों का दिल
Advertisement
trendingNow11330492

Mahindra: महिंद्रा ने बप्पा के भक्तों के लिए शेयर किया ऐसा वीडियो, कैप्शन ने जीता लोगों का दिल

Ganpati Bappa: आनंद महिंद्रा अक्सर ट्विटर पर काफी एक्टिव (Active) रहते हैं. गणेश चतुर्थी के दिन महिंद्रा ने गणपति बप्पा के भक्तों (Devotees) का दिल खुश कर दिया है.  

Mahindra: महिंद्रा ने बप्पा के भक्तों के लिए शेयर किया ऐसा वीडियो, कैप्शन ने जीता लोगों का दिल

Ganesh Chaturthi 2022: सोशल मीडिया पर अक्सर आनंद महिंद्रा की चर्चा होती रहती है. बहुत से लोगों को महिंद्रा द्वारा शेयर (Share) किया गया कंटेंट काफी पसंद आता है. इस बार भी महिंद्रा ने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर भगवान गणेश के भक्तों (Devotees) का दिल बाग-बाग हो रहा है. आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर कर गणेश चतुर्थी की बधाई दी है. बता दें कि आनंद महिंद्रा कई लोगों की इंस्पिरेशन (Inspiration) हैं और कई लोग उनसे जीवन की सीख लेते हैं. 

महिंद्रा ने गणेश चतुर्थी की बाधाई दी

इस वीडियो में एक बड़ी सी गणपति (Ganpati) की मूर्ती को अपनी सवारी पर बैठे हुए देखा जा सकता है. कुछ लोग पूरी ताकत के साथ गणपति (Lord Ganesh) को आगे बढ़ाते हुए दिख रहे हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

वीडियो का कैप्शन लाजवाब

वीडियो के साथ आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने गणपति बप्पा के लिए कहा कि वे अजेय हैं. उनका बल आपके साथ रहे. धन्य हो, गणेश चतुर्थी. कई लोग वीडियो (Trending Video) को देखकर एक दूसरे को गणेश चतुर्थी की बधाई देते नजर आए. महज 15 सेकेंड के इस वीडियो ने और महिंद्रा के कैप्शन (Caption) ने कई लोगों का दिल जीत लिया.

वायरल हुआ वीडियो 

इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोग (Social Media Users) वीडियो को लाइक भी कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. भारतीयों में हमेशा ही गणेश चतुर्थी के लिए अच्छा खासा उत्साह देखने को मिलता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news