टीम इंडिया के सरेंडर पर आनंद महिंद्रा भी नहीं छिपा पाए अपना गुस्सा, करारी हार पर भड़के
Advertisement
trendingNow11435250

टीम इंडिया के सरेंडर पर आनंद महिंद्रा भी नहीं छिपा पाए अपना गुस्सा, करारी हार पर भड़के

Anand Mahindra tweet: बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने हार नहीं बल्कि हार के तरीके पर सवाल उठाया है. कुछ ऐसा ही ट्वीट कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी किया है. उन्होंने लिखा कि उन्हें हार से दिक्कत नहीं है. दिक्कत यह कि भारत ने जीतने का जज्बा नहीं दिखाया. 

टीम इंडिया के सरेंडर पर आनंद महिंद्रा भी नहीं छिपा पाए अपना गुस्सा, करारी हार पर भड़के

Team India Got Defeat in World Cup Semifinal: भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में 10 विकेट से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी. मैच में भारतीय गेंदबाजों ने बहुत ही खराब खेल दिखाया. गेंदबाजों की वजह से ही टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. मैच के बाद देशभर से प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है. इसी कड़ी में बिजनेमैन आनंद महिंद्रा और शशि थरूर ने टीम इंडिया के हार के तरीके पर सवाल उठाया है. इस हार के बाद आनंद महिंद्रा भी अपना गुस्सा नहीं छिपा पाए.

हारने से दर्द नहीं, हारने के तरीके से..
दरअसल, आनंद महिंद्रा ने लिखा कि हारने से दर्द नहीं होता, हारने के तरीके से होता है. खेल की बदलती फिजाएं क्रूर हो सकती हैं. फिलहाल हम इससे बाहर निकलने के लिए और ऊपर उठने के एक और अवसर के रूप में देखेंगे. आनंद महिंद्रा कप को काफी फॉलो कर रहे हैं और शुरू से ही टीम इंडिया का हौंसला बढ़ा रहे हैं. लेकिन सेमीफइनल में मिली इस हार ने उनका दिल तोड़ दिया है.

शशि थरूर का भी ट्वीट चर्चा में!
वहीं कांग्रेस ने शशि थरूर ने भी कुछ ऐसा ही ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि मुझे हार से कोई फर्क नहीं पड़ता है. जीत और हार खेल का हिस्सा हैं. लेकिन मुझे इस बात से ऐतराज है कि भारत ने आज जज्बा नहीं दिखाया और वह खेल में नहीं दिख रहा था. शशि थरूर का भी यह ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय है. यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

बता दें कि फिलहाल टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम का सफर समाप्त हो गया है. गुरुवार को एडिलेड में खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को दस विकेट से हार का सामना करना पड़ा. भारत ने इंग्लैंड को जीत के लिए 169 रनों का टारगेट दिया था, जिसे उसने आसानी से हासिल कर लिया. अब फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड टीम का सामना पाकिस्तान से होगा.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news