Anand Mahindra: नितिन गडकरी को टैग कर आनंद महिंद्रा ने जाहिर की ऐसी इच्छा, फैंस ने भी दिया साथ
Advertisement
trendingNow11323926

Anand Mahindra: नितिन गडकरी को टैग कर आनंद महिंद्रा ने जाहिर की ऐसी इच्छा, फैंस ने भी दिया साथ

Mahindra To Gadkari: बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा ट्विटर पर काफी एक्टिव (Active) रहते हैं. ऐसे में महिंद्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर नितिन गडकरी को टैग किया है. जानते हैं क्या है पूरा मामला...

Anand Mahindra: नितिन गडकरी को टैग कर आनंद महिंद्रा ने जाहिर की ऐसी इच्छा, फैंस ने भी दिया साथ

Social Media Trending: ट्विटर पर आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो ट्वीट (Tweet) कर लोगों को प्रकृति की खूबसूरती देखने का मौका दिया. दरअसल आनंद महिंद्रा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से प्रकृतिक सुरंग का वीडियो (Trending Video) पोस्ट किया है. इतना ही नहीं इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही महिंद्रा ने भारत के केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) को भी टैग किया है. 

बेहद खूबसूरत वीडियो

इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि मुझे सुरंगें पसंद हैं. लेकिन सच कहूं तो मैं इस तरह के 'ट्रनेल' से गुजरना पसंद करूंगा. नितिन गडकरी जी, क्या हम आपके द्वारा बनाई जा रही नई ग्रामीण सड़कों पर इनमें से कुछ सुरंगों को देख सकते हैं? पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

नितिन गडकरी को किया टैग

कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो में आप बेहद खूबसूरत पेड़ों को देख सकते हैं जिससे एक सुरंग (Tunnel) बन रही है. बहुत से लोग इस वीडियो को देखकर खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पा रहे हैं. महिंद्र की इस इच्छा को उनके फैंस (Fans) भी पूरा होते हुए देखना चाहते हैं. इस तरह की सुरंगों का निर्माण पर्यावरण (Environment) के लिए भी बेहतर साबित होगा. बहुत से लोग इस ट्रनेल की बात से सहमत नजर आए.   

वीडियो और ट्वीट हुआ वायरल

इस वीडियो को अब तक 2.2 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोग (Social Media Users) वीडियो को लाइक भी कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग रिएक्शंस देते नजर आए. अब देखना होगा कि क्या आने वाले समय में भारत में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल सकता है?

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news