Mahindra: आनंद महिंद्रा ने एक बार फिर से जीता लोगों का दिल, दिया ऐसा जवाब कि...
Advertisement
trendingNow11287009

Mahindra: आनंद महिंद्रा ने एक बार फिर से जीता लोगों का दिल, दिया ऐसा जवाब कि...

Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा अपने बिजनेस के साथ-साथ अपने सेंस ऑफ ह्यूमर (Sense Of Humour) के लिए भी काफी चर्चा में रहते हैं. इस बार भी महिंद्रा का एक रिप्लाई खूब अटेंशन (Attention) बटोर रहा है. एक बार फिर से उन्होंने अपने फैंस का दिल जीत लिया है. 

Mahindra: आनंद महिंद्रा ने एक बार फिर से जीता लोगों का दिल, दिया ऐसा जवाब कि...

Trending Reply: बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर काफी एक्टिव रहते हैं. महिंद्रा अक्सर अपने ट्विटर अकाउंट से मोटिवेशनल वीडियोज शेयर (Share) करते रहते हैं. आपको बता दें कि बहुत से लोग महिंद्रा से इंस्पायर (Inspire) होते हैं और उन्हें अपना रोल मॉडल मानते हैं. ऐसे में कई बार देखा गया है कि आनंद महिंद्रा अपने फैंस को भी ट्विटर पर रिप्लाई देते रहते हैं. कई बार इनके जवाब दिल को छू जाने वाले होते हैं. 

ट्विटर पर फिर से छाए महिंद्रा

दरअसल एक शख्स ने अपनी 10 साल की मेहनत की कमाई से Mahindra XUV 700 खरीदी. इस ग्राहक (Customer) ने कार के साथ अपनी एक फोटो को ट्विटर पर पोस्ट (Post) कर आनंद महिंद्रा से आशीर्वाद मांगा. इस पर आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने जो जवाब दिया, वो देखने के लिए नीचे दिए गए ट्वीट को जरूर पढ़ें...

दिया दिल छू जाने वाला जवाब

आनंद महिंद्रा ने दिल को छू जाने वाला जवाब (Reply) दिया. आनंद महिंद्रा ने कहा कि धन्यवाद लेकिन यह आप ही हैं जिन्होंने हमें अपनी पसंद का आशीर्वाद (Blessing) दिया है. आपकी सफलता के लिए बधाई, जो कड़ी मेहनत से मिली है. हैप्पी मोटरिंग. इस फोटो (Trending Photo) में कार के मालिक के चेहरे पर खुशी साफ-साफ दिखाई दे रही है. इस फोटो पर कई लोग खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए.

रिप्लाई होने लगा वायरल

ट्विटर पर शेयर की गई फोटो और आनंद महिंद्रा का रिप्लाई, दोनों काफी तेजी से वायरल (Viral) हो रहे हैं. कमेंट सेक्शन में भी कई लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. इतना ही नहीं हजारों लोगों ने इस ट्वीट को लाइक (Like) भी किया है. आनंद महिंद्रा ने एक बार फिर से लोगों को अपना दीवाना बना दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news